Move to Jagran APP

Indian Idol 11: शो में अनु मलिक की वापसी पर आया आदित्य नारायण का ऐसा बयान, MeToo में आया था नाम

Indian Idol 11मीटू में फंसने के बाद अनु मलिक फिर एक बार इंडियन आइडल 11 शो को जज करते नज़र आने वाले हैं इस पर शो के होस्ट ने उनका खूब सपोर्ट किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 05:06 PM (IST)
Indian Idol 11: शो में अनु मलिक की वापसी पर आया आदित्य नारायण का ऐसा बयान, MeToo में आया था नाम
Indian Idol 11: शो में अनु मलिक की वापसी पर आया आदित्य नारायण का ऐसा बयान, MeToo में आया था नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो की शुरुआत जल्द होने वाली है, इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। मीटू मामले से निकलने के बाद अनु मलिक शो को जज करते नज़र आने वाले हैं, इस पर शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने उनका खुलकर सपोर्ट किया है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि 'इंडियन आइडल 10 को पिछले साल अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने जज किया था, लेकिन मीटू मामले पर नाम आ जाने के कारण उन्हें बीच में ही शो को छोड़कर जाना पड़ा था। अब फिर एख बार उन्होंने शो में वापसी कर ली है। इस मामले में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, 'अगर किसी को कोर्ट द्वारा बेकसूर साबित किया गया है तो आप उनसे घर में नहीं बैठने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं'।

 

View this post on Instagram

A post shared by ANU MALIK (@anumalikmusic) on

यह भी पढ़ें Bigg Boss 13 Contestants:कोइना मित्रा समेत इन 7 सेलेब्रिटीज़ के नामों से उठा पर्दा, शो में लगाएंगे तड़का

आदित्य का कहना है, 'अनु जी सबके पसंदीदा और इज्जतदार म्यूजिशियन्स में से एक हैं। यहां तक की मैं उन्हें बहुत मानता हूं, क्योंकि मैंने उनके लिए अकेले हम अकेले तुम फिल्म में अपनी जिंदगी का पहला गाना गाया था, मैरे अंदर उनके लिए बहुत ज्यादा इज्जत है'।

आगे उनका कहना था, 'दरअसल आप किसी को भी पूरी तरह नहीं जानते हैं , यदि आप उनके साथ रहते हैं तब भी आप उसे ऊपर से नीचे तक नहीं जानते, आप उनकी जिंदगी की हर बात नहीं जान सकते, और मेरा अनु जी या उनकी लाइफ में कमेंट करने का कोई तुक ही नहीं बनता है'।

आपको बताते चलें कि अनु मलिक पर दो लड़कियों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस मामले में सिंगर सोना माहोपात्रा ने अनु मलिक के खिलाफ आवाज़ उठाई थी। इसके अलावा उन्होंने अनु मलिक की वापसी पर भी काफी आपत्ति जताई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.