मुंबई। छोटे परदे पर लोकप्रियता के मामले में लंबे समय से नंबर वन के सिंघासन पर बैठा शो नागिन 3 साल के आख़िरी हफ़्ते में दूसरे नंबर पर लुढ़क गया। नौजवानों के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 10 ने अपने ग्रांड फिनाले एपिसोड के साथ पहला स्थान हासिल किया है।

बी ए आर सी ने वीक 52 की रेटिंग्स जारी कर दी है। एकता कपूर के सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी स्टारर शो नागिन 3 का ताज इस बार छिन गया है। इस शो को 8148 इम्प्रेशंस मिले हैं क्योंकि 8451 इम्प्रेशंस के साथ इंडियन आइडल ने बाज़ी मारी है। शो का फाइनल एपिसोड छोटे पर्दे पर सबसे अधिक लोकप्रिय रहा, जिसमें हरियाणा के सलमान अली विजेता हुए थे। वैसे नागिन 3 ली ये पहली हार नहीं है। कुछ हफ़्ते पहले कुंडली भाग्य ने नागिन का पहला स्थान छीना था लेकिन इस बार ये शो 7128 अंक के साथ तीसरे स्थान पर चला गया।

जेठा लाल ( दिलीप जोशी) की दुकान बिकने के सस्पेंस के कारण चर्चा का कारण बना तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस बार की टी आर पी लिस्ट में चौथे स्थान पर रहा। उसे 6409 इम्प्रेशंस मिले। शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा स्टारर कुमकुम भाग्य को 6021 इम्प्रेशंस के साथ टॉप 5 में जगह मिल गई।

सुमेध मुद्गलकर और मलिका सिंह स्टारर राधाकृष्ण ने इस बार उछाल लेते हुए 5984 इम्प्रेशंस के साथ छठां, रीम शेख़ और शाहबाज़ अज़ीम स्टारर तुझसे है राब्ता (5851) को सातवां, मोहित मलिक और आकृति शर्मा स्टारर कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला (5583) को आठवां, रुबीना दिलैक और विवियन दसेना स्टारर शक्ति- अस्तित्व के एहसास की (5501) को नौंवा और कनिका मान और निशांत मलकानी स्टारर गुड्डन तुमसे न हो पायेगा (5198) को दसवां स्थान मिला है।

बड़ी बात ये रही कि सलमान खान का शो बिग बॉस 12, टी आर पी के मामले में अंत तक फिसड्डी ही रहा और उसे 4110 इम्प्रेशंस के साथ 17वां स्थान मिला।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद कपिल शर्मा की जमकर खिंचाई, रणवीर-सारा संग ये Video देखिये

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप