Move to Jagran APP

रियल लाइफ में मेरे अन्दर नैतिक सिर्फ़ 10 प्रतिशत है - करण मेहरा

करण मेहरा- रियल लाइफ में मैं नैतिक से बिलकुल अलग हूं, काफ़ी ओर्गनाइज़्ड हूं, अपनी फैमिली के लिए किसी भी तरह का दुःख झेलने के लिए तैयार हूं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 11 Oct 2017 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 11 Oct 2017 01:14 PM (IST)
रियल लाइफ में मेरे अन्दर नैतिक सिर्फ़ 10 प्रतिशत है - करण मेहरा

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के आइडल हसबैंड नैतिक याने करण मेहरा को कौन नहीं जानता। शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मुख्य किरदार में नज़र आए करण रियल लाइफ में भी किसी आइडल हसबैंड से कम नहीं हैं। पत्नी निशा रावल से उनका प्यार किसी से छुपा नहीं है। छह साल लम्बे रिलेशनशिप से लेकर, शादी और फिर बेबी बॉय कविश के जन्म तक, करण और निशा की बॉन्डिंग और ज्यादा गहरी होते हुए दिखाई दी है।

loksabha election banner

वैसे, छोटे पर्दे के इस आइडल हसबैंड का कहना है कि रियल लाइफ में वो अपने किरदार नैतिक से बिलकुल अलग हैं। करण ने हमसे ख़ास बातचीत के दौरान बताया कि नैतिक का किरदार उनके अन्दर सिर्फ़ 10 प्रतिशत है। करण ने कहा, " जब यह रोल मुझे ऑफर हुआ तो मुझे लगा यह मुझसे काफ़ी अलग है मगर, फिर मैंने सोचा कि मुझे इस किरदार की तरह ही सोचना चाहिए और मैंने अपने आपको तैयार करना शुरू किया। सच बताऊं, तो मैंने कभी एक्टिंग की ही नहीं, मैं जो ऑनस्क्रीन था, वो मैं ही था। इस तरह से मुझे एक्टिंग भी आसान लगने लगी। लेकिन, अब रियल लाइफ में मैं नैतिक से बिलकुल अलग हूं, काफ़ी ओर्गनाइज़्ड हूं, अपनी फैमिली के लिए किसी भी तरह का दुःख झेलने के लिए तैयार हूं। लोग पूछतें हैं कि मुझमें कितने प्रतिशत नैतिक है तो, यहां मैं बताना चाहता हूं कि सिर्फ़ 10 प्रतिशत!"

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हिना और प्रियंक के बीच हुआ कुछ ऐसा कि सब कहने लगे शुरू हो गया ईलू-ईलू

करण ने यह भी शेयर किया कि वो आने वाले दिनों में किस तरह का किरदार निभाना चाहते हैं। " एक एक्टर के तौर पर मैं हर तरह के किरदार के लिए तैयार हूं। लेकिन, मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं जिससे मेरी इमेज बदले, कोई ग्रे शेड या नेगेटिव रोल्स...देखते हैं क्या होता है," करण ने कहा। वैसे, आप करण को किस अंदाज़ में देखना चाहते हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.