Move to Jagran APP

Vikram Bhatt की फिल्म 'Hacked' की शूटिंग से ठीक पहले Hina Khan ने बहाया जिम में पसीना, देखें तस्वीरें

हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वर्कआउट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे काफी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं। फिलहाल हिना फिल्म हैक्ड की शूटिंग कर रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 05:47 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 05:47 PM (IST)
Vikram Bhatt की फिल्म 'Hacked' की शूटिंग से ठीक पहले Hina Khan ने बहाया जिम में पसीना, देखें तस्वीरें
Vikram Bhatt की फिल्म 'Hacked' की शूटिंग से ठीक पहले Hina Khan ने बहाया जिम में पसीना, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की सबसे स्टाईलिश और फिट एक्ट्रेस कहीं जाने वाली हिना खान इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। हिना खान को वर्कआउट करना काफी पसंद है, चाहे उनका शेड्यूल कैसा भी हो हिना जिम और वर्कआउट के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी वर्कआउट स्टोरीज़ शेयर की हैं जिनमें वे खूब मेहनत करती नज़र आ रही हैं। इन फोटोज़ और वीडियो में हिना ने पिंक कलर की टी-शर्ट के साथ मोनोक्रोम शॉर्ट्स पहन रखे हैं।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के बाद PM के समर्थन में Karan Johar और Ayushmann khurrana, मोदी ने आमिर को कहा शुक्रिया

इन वर्कआउट वीडियो के तुरंत बाद हिना खान शूटिंग के लिए रवाना हो गई हैं। आपको बता दें कि हिना इन दिनों विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वे एक फैशन एडिटर की भूमिका निभाने वाली हैं। हिना के साथ इस फिल्म में रोहन शाह भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

Hold it Still 📸

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी हर जानकारी अपने फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। एक पोस्ट के जरिए हिना ने बताया था कि उन्हे और उनक बॉयफ्रेंड रॉकी को स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण उन्होने इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था।

आपको बता दें कि टेलीविज़न की दुनिया में पहचान बनाने के बाद हिना ने अब बॉलीवुड की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं। हिना जल्द ही फिल्म 'लाइन' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का पहला लुक कांस फेस्टिवल में रिलीज़ किया गया था। फिलहाल वे अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.