Move to Jagran APP

Hina Khan Bridal Photoshoot : बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिना खान का दुल्हन लुक, तस्वीरें वायरल

Hina Khan Bridal Photoshoot इंस्टाग्राम पर हिना खान ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें एक ब्राइडल फोटो शूट की हैं। हिना के ब्राइडल लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 04:36 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 06:01 PM (IST)
Hina Khan Bridal Photoshoot : बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिना खान का दुल्हन लुक, तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। Hina Khan Bridal Photoshoot : इंस्टाग्राम पर हिना खान ने कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें एक ब्राइडल फोटो शूट की हैं। पिंक कलर का लहंगा पहने हिना इस लुक में एकदम दुल्हन की तरह दिलकश अदाएं दिखा रही हैं और शर्मा भी रही हैं। हिना खान के ब्राइडल लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

loksabha election banner

ढेर सारी ज्वेलरी और लाइट मेकअप

हिना खान इन तस्वीरों में खूबसूरत लहंगे के साथ सोने और मोतियों वाली ज्वैलरी पहनी नजर आ रही हैं। हिना खान ने नथ, मांगटीका, चूड़े और कलीरें पहनी हैं। हिना ने दुल्हन लुक के लिए खूबसूरत आई मेकअप भी किया है और एक रानी कलर की बिंदी भी लगाई है।

 

View this post on Instagram

From the sets of Raanjhana..🌹

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

म्यूजिक एलबम रांझणा के सेट की तस्वीरें 

हिना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, रांझणा के सेट से। दरअसल हिना खान जल्द ही अरिजीत सिंह के म्यूजिक एलबम रांझणा में नजर आने वाली है। इस एलबम में हिना के अपोजिट प्रियांक शर्मा नजर आएंगे। हिना खान इस फोटोशूट के दौरान खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही हैं। वहीं उनका लुक एकदम दुल्हन जैसा है। तस्वीरें देखकर लग रहा है कि हिना खान की शादी है और वह तैयार होकर बैठी हैं। तीन घंटे के अंदर ही हिना खान की इस तस्वीर को 1.76 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं इस पोस्ट पर सैकड़ों कमेंट भी आ चुके हैं। इस कमेंट में यूजर्स हिना खान की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें फेवरेट एक्ट्रेस, खूबसूरत के खिताब से नवाज रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Hello thr😎

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं हिना खान

करियर की बात करें तो हिना खान ने कई हिट टीवी शो में काम किया है। इसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है, बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी शामिल है। हिना खान मौजूदा दौर में टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर टीवी एक्ट्रेसेज में से एक है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.