मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। टीवी शो बिग बॉस में नज़र आ चुकी और टीवी अभिनेत्री हिना खान सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 से बाहर हो रही हैं और मार्च से उनका किरदार ख़त्म हो जाएगा । गौरतलब है कि नवंबर से ही वह इस सीरियल में नहीं नजर आ रही थी। जिसके बाद उनकी इस सीरियल में दोबारा एंट्री हुई लेकिन अब खबर के अनुसार मार्च के एपिसोड से अब इस सीरियल में नहीं दिखाई देंगी हिना खान।

इस बारे में एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि मेरी फिल्मों की कमिटमेंट के कारण मैं मार्च से इस सीरियल में नजर नहीं आऊंगी। इस मौके हिना खान से यह पूछा गया कि क्या इस सीरियल में वह दोबारा काम करना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है। इस मौके पर आगे बताते हुए हिना खान ने यह भी कहा कि उन्हें फिल्मों में काम करना था। जिसकी बात उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को बता दी थी और प्रोडक्शन हाउस ने उनकी बात को समझते हुए उन्हें रोकने के लिए ज्यादा दबाव नहीं बनाया लेकिन वह कभी भी इस सीरियल में वापसी कर सकती हैं।

गौरतलब है कि हिना खान हुसैन खान के साथ जल्द फिल्मों में डेब्यू करने वाली है। यह फिल्म कश्मीर में फिल्माई जाएगी और कश्मीर के पृष्ठभूमि पर ही आधारित होगी। इस फिल्म में फरीदा जलाल, हिना खान की दादी की भूमिका निभाएंगी ।वे हुसैन खान द्वारा निर्देशित, राहत काज़मी और शक्ति सिंह द्वारा लिखित फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि, यह फिल्म महिला प्रधान होगी। बताया जा रहा है कि, इस फिल्म के लिए हीना ने बाइक चलाना भी सीखा है।

हिना खान के सफर की बात करें तो वे बिग बॉस 11 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं और वे फर्स्ट रनर अप भी रही थी। इससे पहले वे लगातार आठ सालों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नजर आई जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता मिली।

यह भी पढ़ें: भाबी जी...के इस लोकप्रिय किरदार पर बनेगा नया सीरियल, ख़ूब मिलेगी न्यौछावर

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप