Move to Jagran APP

Indian Idol : अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया बनेंगे इंडियन आइडल के जज, बोले-सीजन के अंत तक रहूंगा

अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठेंगे। अनु मलिक पर लगातार मीटू के आरोप लग रहे थे। इससे पहले अनु मलिक ने कहा था कि वह तीन हफ्ते का ब्रेक ले रहे हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 04:04 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 04:05 PM (IST)
Indian Idol : अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया बनेंगे इंडियन आइडल के जज, बोले-सीजन के अंत तक रहूंगा
Indian Idol : अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया बनेंगे इंडियन आइडल के जज, बोले-सीजन के अंत तक रहूंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। अब अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठेंगे। अनु मलिक पर लगातार मीटू के आरोप लग रहे थे। इसके बाद अनु मलिक ने कहा था कि वह तीन हफ्ते का ब्रेक ले रहे हैं। अब इंडियन आइडल में हिमेश रेशमिया ने आने से लग नहीं रहा है कि अनु मलिक की दोबारा वापसी आसान है।

loksabha election banner

शो बीच में ज्वाइन करने से दिक्कत नहीं

हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल का जज बनने और शो के बीच में इसे ज्वाइन करने पर प्रतिक्रिया दी है। हिमेश ने टीओआई से बातचीत में कहा कि वह लगातार यह शो देख रहे है। इसलिए वह शो के प्रतिभागियों की प्रतिभा, उनकी क्षमता और आवाज के टेक्सचर से वाकिफ है। उन्हें बीच में शो ज्वाइन करने से कोई समस्या नहीं है। हिमेश ने कहा, मैं अपने दिल और आत्मा से यह काम करुंगा। प्रतिभागियों को प्यार और सही सलाह से गाइड करुंगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सिर्फ तीन हफ्ते तक इंडियन आइडल का हिस्सा होंगे, तब हिमेश ने कहा कि वे अपनी डेट देख रहे हैं। उन्हें लगता है कि वह शो के अंत तक इसका हिस्सा रहेंगे। हिमेश रेशमिया अब नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शो को होस्ट करेंगे। 

सोना मोहपात्रा ने खोल रखा था मोर्चा

अनु मलिक के खिलाफ गायिका सोना मोहपात्रा और नेहा भसीन ने मोर्चा खोल रखा था। दोनों गायिकाओं ने अनु मलिक पर शोषण का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है। इसके बाद अनु मलिक ने एक ओपन लेटर लिखकर अपना पक्ष रखा और जांच की बात भी कही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.