Move to Jagran APP

''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' से जुड़ी Good News सुनिए, नायरा की याददाश्त... होली का मिलेगा तोहफा

Yeh rishta kya kehlata hai updateनायरा की याददाश्त वापस आने से सभी लोग खूब खुश होते हैं और फैंस भी जरूर खुश होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 01:10 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 01:27 PM (IST)
''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' से जुड़ी Good News सुनिए, नायरा की याददाश्त... होली का मिलेगा तोहफा
''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' से जुड़ी Good News सुनिए, नायरा की याददाश्त... होली का मिलेगा तोहफा

मुंबई। टीवी के प्रसिद्ध शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस के लिए Good news गुड न्यूज आ गई है। शो में कुछ दिनों से जो सीक्वेंस चल रहा था उससे सभी फैंस जरूर मायूस होंगे। लेकिन अब आने वाले एपिसोड्स में फैंस को खुश होने का मौका मिलेगा और वे ये रिश्ता के कलाकारों के साथ होली भी मना सकेंगें।

loksabha election banner

जी हां, आने वाले एपिसोड्स में बड़ा ट्विस्ट दिखाया जाएगा। दरअसल होली 21 मार्च की है और फैंस को होली का गिफ्ट मिलने वाला है। सीरियल में नायरा की याददाश्त वापस आने वाली है। शो का प्रोमो हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। नायरा की याददाश्त वापस आने से सिंघानिया और गोयंका परिवार में खुशियां एक बार फिर आ जाती हैं। प्रोमो में देख सकते हैं कि, होली के दिन नायरा का भाई नक्ष, कार्तिक पर बहुत गुस्सा करता है और उसे भला बुरा कहता है। लेकिन अचानक से ही नायरा बीच में आ जाती है और नक्ष को रोक देती है।

 

View this post on Instagram

The moment everyone has been waiting for is finally here! Naira regains her memory!😊 Watch the exciting episodes of #YehRishtaKyaKehlataHai, from 18th March 9:30pm on StarPlus @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18

A post shared by StarPlus (@starplus) on

इस प्रोमो वीडियो में नायरा कहती हुई दिख रही हैं बस भाई आप मेरे पति से इस तरह बात नहीं कर सकते। मुझे सब कुछ याद आ गया है कार्तिक। इतना कहकर नायरा, कार्तिक के गले लग जाती है। इस दौरान परिवार के सभी सदस्यों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आती है। नायरा की याददाश्त वापस आने से सभी लोग खूब खुश होते हैं और फैंस भी जरूर खुश होंगे। 

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले पिछले एप‍िसोड में बताया गया था कि एक हादसे में नायरा की याददाश्त चली गई है। वो अपने पत‍ि और पर‍िवार दोनों को भूल चुकी होती है। ऐसे में नायरा को पुरानी यादें और र‍िश्ते याद द‍िलाने के ल‍िए उनका पर‍िवार हर संभव कोशिश कर रहा है। दूसरी ओर नायरा का भाई उसकी ज‍िंदगी से कार्त‍िक को हटाने की कोश‍िश में लगा है। इसके बाद दोनों ने मिलकर महाशिवरात्री का पर्व भी मनाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.