नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप ‘बिग बॉस 12’ के दर्शक रहे हैं तो आपको टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत का रिश्ता तो याद ही होगा। शो में दोनों बॉन्डिंग इतनी जबरदस्त थी कि श्रीसंत दीपिका को अपनी छोटी बहन मानते थे। शो खत्म होने के बाद भी दोनों की साथ में कई फोटोज़ आईं, लेकिन अब खबर आ रही कि दीपिका और श्रीसंत का रिश्ता टूट गया है।

खबरों की मानें तो दीपिका और श्रीसंत की पत्नी की बॉन्डिंग अच्छी नहीं थी इस वजह से क्रिकेटर काफी परेशान हो गए थे। पत्नी की बेइज्जती करने की वजह से श्रीसंत ने दीपिका से सारे रिश्ते खत्म कर दिए। हाल ही में टीवी एक्टर करनवीर बोहरा के साथ लाइव बातचीत में श्रीसंत ने इस बारे में खुलकर बात की है।

श्रीसंत ने बताया, ‘ मैं दीपिका जी के टच में नही हूं, उनके अलावा मैं सारे कंटेस्टेंट्स टच में हूं। मेरी तरफ से आखिरी बार उनसे बातचीत बेटी के जन्मदिन के मौके पर ही हुई थी। मैंने सानविका के बर्थडे पर उन्हें इनवाइट करने के लिए मैसेज किया था। क्योंकि सानविका ने बुआ को बुलाने की जिद की थी। इसलिए मैंने उन्हें मैसेज किया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। मेरे हिसाब से सबसे अच्छा तोहफा जो आप किसी को दे सकते हैं वो है इज्ज़त। अब वो मुझसे अब भी बात करना चाहें तो उनका स्वागत है।

आपको बता दें कि दीपिका और श्रीसंत के बीच शो के दौरान भी कई बार कहासुनी हुई थी, लेकिन फिर दोनों के बीच सुलाह हो जाती थी। इस सीनज की विनर भी दीपिका ही रही थीं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस