Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: घर में घूम रहा जहरीला सांप, वीडियो देख फटी यूजर्स की आंखें, कहा- सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक?

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों कुछ कंटेस्टेंट्स हाईलाइटिंग प्वाइंट बने हैं। अरमान मलिक और विशाल पांडे (Vishal Pandey) के बीच का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। लोगों ने अभी इसे लेकर मेकर्स को खरी खोटी सुनाना बंद नहीं किया था कि अब उनके पास एक और वजह है मेकर्स के खिलाफ बोलने के लिए। शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Tue, 09 Jul 2024 08:52 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: घर में घूम रहा जहरीला सांप, वीडियो देख फटी यूजर्स की आंखें, कहा- सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक?
'बिग बॉस ओटीटी 3' से लवकेश कटारिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' में ड्रामे का दौर हर नए एपिसोड के साथ बढ़ता जा रहा है। अरमान मलिक और विशाल पांडे का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। कई सेलेब्स ने अब तक अरमान मलिक के खिलाफ अपनी बात रखी है। इस गेम में लवकेश कटारिया भी फंस गए हैं, जिन पर विशाल को उकसाने का आरोप है। बिग बॉस शो सिर्फ इसी बात को लेकर चर्चा में नहीं है, बल्कि एक वीडियो सामने आया है, जिसने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है। 

बिग बॉस के इस वीडियो को देख हैरत में यूजर्स

'बिग बॉस ओटीटी 3' से चार कंटेस्टेंटस एलिमिनेट हो चुके हैं। इनमें पायल मलिक (Payal Malik), पौलमी दास, नीरज गोयत और मुनीषा खटवानी का नाम शामिल है। अब पांचवे एलिमिनेशन पर लोगों की नजर है।

हाल ही में बिग बॉस ने लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) को गेम का रूल ब्रेक करने पर लताड़ लगाई थी। उन्हें बांधकर घर के एक कोने में बैठा दिया गया। लेकिन जिस जगह लवकेश को हथकड़ी पहना कर रखा गया, उसका एक वीडियो सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे की वजह से मंडराया लवकेश पर खतरा, एलिमिनेशन से बचने के लिए पीसनी पड़ेगी चक्की

लवकेश के पास यूजर्स को दिखा सांप

दरअसल, जिस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने मेकर्स को खरी खोटी सुनाना शुरू किया है, उसमें लवकेश गार्डन एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं। थोड़ी ही देर में वहां सांप नजर आता है, जिसे देखने के बाद फैंस का कहना है कि बिग बॉस हाउस में इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो सकती है। वह सांप लवकेश को काट सकता था।

Snakes are roaming in #BiggBossOTT3 House@EndemolShineIND is this a joke for you risking contestant lives for content?

Was this a attempt to end someone's life?? @JioCinema#LuvKataria #ElvishYadav #BiggBossOTT3

pic.twitter.com/qkh0GE4HyR— Mandakini 🦋 (@Mandaakinii) July 9, 2024

इसे देख एक ने कमेंट किया, 'बिग बॉस मेकर्स को शर्म आनी चाहिए।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'जियो सिनेमा और बिग बॉस वालों को सुरक्षा से खिलवाड़ करने पर शर्म आनी चाहिए। अब ये कह रहे हैं कि ये फेक वीडियो है।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुए लवकेश कटारिया? बिग बॉस से मिली सजा के बाद ऑडियंस ने सुनाया उनके लिए ये फैसला