Move to Jagran APP

Ekta Kapoor ने रिवील किया मिस्टर बजाज का लुक, शेयर किया करण पटेल का ये वीडियो

टीवी एक्टर करण पटेल जल्द ही एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में नज़र आने वाले हैं। सीरियल में करण मिस्टर बजाज के किरदार में नज़र आएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 07:17 PM (IST)
Ekta Kapoor ने रिवील किया मिस्टर बजाज का लुक, शेयर किया करण पटेल का ये वीडियो
Ekta Kapoor ने रिवील किया मिस्टर बजाज का लुक, शेयर किया करण पटेल का ये वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर करण पटेल जल्द ही एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में नज़र आने वाले हैं। सीरियल में करण मिस्टर बजाज के किरदार में नज़र आएंगे। एकता कपूर ने सीरियल का एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने करण  का भी लुक रिवील कर दिया है। प्रोमो में करण फोन पर बात करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में करण कह रहे हैं, ‘कभी देखा है, रावण कुमार और डेयरडेविल.. दोनों एक ही आदमी? नाम क्या है... याद है? बजाज ऋषभ बजाज’।

loksabha election banner

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ये हमेशा ख़ास होता है जब मैं अपने सबसे कम्फर्टेबल कॉम्बिनेशन के साथ काम करती हूं’। वैसे इससे पहले मिस्टर बजाज का किरदार करण सिंह ग्रोवर ने निभाया था।

 

View this post on Instagram

Its always special when I’m working with my most comfortable combination, @ektarkapoor & @starplus ..... #KasautiiZindagiiKay2 #RishabhBajaj

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

आपको बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की' के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना वॉयरस पॉजिविट पाए गए हैं। पार्थ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सीरियल की शूटिंग बंद हो गई है। अब एक्टर के साथ काम करने वाले एक्टर्स भी अपना कोविड-19 टेस्ट करवा रहे हैं और अच्छी बात ये है कि इन एक्टर्स में अभी तक कोई भी पॉजिटिव नहीं आया है। एक्टर के संक्रमित होने के बाद करण पटेल, आमना शरीफ, एरिका फर्नांडिस, शुभावी चोकसे और पूजा बनर्जी ने अपना टेस्ट करवाया है और सभी के टेस्ट नेगेटिव आए हैं।

करण पटेल ने अपने परिवार के साथ टेस्ट करवाया था और उनके टेस्ट नेगेटिव आए हैं। हालांकि, करण ने पार्थ के साथ एक भी सीन शूट नहीं किया था और वो पार्थ के संपर्क में भी नहीं आए थे, लेकिन उन्होंने एहतियात बरतते हुए टेस्ट करवा लिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.