Move to Jagran APP

TRP में 'नागिन 3' बना नंबर 1 शो, एकता कपूर ने दर्शकों को कहा- शुक्रिया

एकता कपूर के सुपर हिट शो 'नागिन' का तीसरा सीज़न इन दिनों कलर्स पर प्रसारित किया जा रहा है। इस बार शो की स्टार कास्ट पूरी तरह बदल दी गयी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 04:14 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jun 2018 11:48 AM (IST)
TRP में 'नागिन 3' बना नंबर 1 शो, एकता कपूर ने दर्शकों को कहा- शुक्रिया
TRP में 'नागिन 3' बना नंबर 1 शो, एकता कपूर ने दर्शकों को कहा- शुक्रिया

मुंबई। एकता कपूर इन दिनों सफलता के नए शिखर पर हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया है, वहीं छोटे पर्दे पर भी एकता के शो 'नागिन 3' ने कमाल कर दिया है। शो को शुरुआत में ही ज़बर्दस्त टीआरपी मिली है। 

loksabha election banner

एकता कपूर के सुपर हिट शो 'नागिन' का तीसरा सीज़न इन दिनों कलर्स पर प्रसारित किया जा रहा है। इस बार शो की स्टार कास्ट पूरी तरह बदल दी गयी है। मौनी रॉय और अदा ख़ान के साथ शुरू हुए शो के तीसरे सीज़न में अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और रजत टोकस मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 'नागिन 3' के नंबरों को लेकर काफ़ी उत्सुकता थी, जिसकी रिपोर्ट अब आ गयी है। बालाजी टेलीफ़िल्म्स द्वारा किये गये ट्वीट के मुताबिक, 'नागिन 3' के ओपनिंग एपिसोड्स की टीआरपी 4.2 और 4.5 रही है, जो बेहद शानदार है। 

इस कामयाबी से एकता भी काफ़ी ख़ुश हैं। एकता ने ट्वीट करके इस ख़ुशी को साझा किया है। 'नागिन 3' छोटे पर्दे का हिट शो है। हालांकि नाग-नागिन, नेवले दिखाने के लिए इस शो की काफ़ी आलोचना भी होती रही है। शो को रिग्रेसिव बताते हुए एकता को भी क्रिटिसाइज़ किया जाता रहा है। मगर, टीआरपी की रेस में एकता बाज़ी मारकर आलोचकों को चुप कराती आयी हैं। 

वैसे टीआरपी की फिक्र एकता को बुधवार रात से ही हो रही थी। उनकी मनोदशा का अंदाज़ा उनके ट्वीट से हो रहा था, जैसे ऊपर वाले से प्रार्थना कर रही हों कि टीआरपी के टेस्ट में पास कर देना। 

'नागिन 3' की टीआरपी से लगता है कि एकता इम्तेहान में पास हो गयी हैं और दर्शकों ने शो को स्वीकार कर लिया है। छोटे पर्दे की तरह बड़े पर्दे पर भी एकता छायी हुई हैं। पहली जून को रिलीज़ हुई 'वीरे दी वेडिंग' ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म 75 करोड़ का पड़ाव पार कर चुकी है। शशांक घोष निर्देशित 'वीरे दी वेडिंग' में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने मुख्य किरदार निभाये हैं। फ़िल्म को सोनम की बहन रिया कपूर के साथ मिलकर एकता ने को-प्रोड्यूस किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.