Move to Jagran APP

Ek Hazaron Main Meri Behna Hai एक्ट्रेस तरला जोशी का निधन, निया शर्मा ने किया ‘बड़ी बीजी’ को याद

टेलीवीज़न जगत की जानी मानी सीनियर अदाकारा तरला जोशी का निधन हो गया है। खबरों की मानें रविवार सुबह तरल जोशी ने आखिरी सांस ली उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। तरल इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 12:07 PM (IST)
Photo Credit - Nia Sharma Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीवीज़न जगत की जानी मानी सीनियर अदाकारा तरला जोशी का निधन हो गया है। खबरों की मानें तो रविवार सुबह तरल जोशी ने आखिरी सांस ली, उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। तरला इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। तरल ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ जैसे हिट शोज में काम किया था। इसके अलावा भी वो सीरियल्स में नज़र आई थीं।

loksabha election banner

तरल जोशी के निधन के बाद उनके साथ ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में नज़र आ चुकीं फेमस टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बड़ी बीजी’ के साथ ढेर सारी अनसीन फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ में निया के साथ तरल जोशी और बाकी के स्टार्स भी नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए लिखा है ‘RIP बड़ी बीजी आपको मिस किया जाएगा। तरल जी आप हमेशा हमारी बड़ी बीजी रहेंगी’। तस्वीरों में अभिनेत्री दिव्यज्योति शर्मा और अंजू महेंद्रू भी नजर आ रहे हैं।

बात करें निया शर्मा की तो निया टीवी इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस हैं निया ने अपने करियर की शुरुआत  स्टारप्लस के एक सीरियल 'काली एक अग्नीपरीक्षा' से की थी, लेकिन एक्ट्रेस को पहचान मिली 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' से।  इस सीरियल में निया ने क्रिस्टल डिसूज़ा की छोटी बहन का किरदार निभाया था। इसके बाद निया ने कई रिएलिटी शोज़ से लेकर डेली सोप तक में काम किया। निया कॉमेडी नाइट्स बचाओ, फीयर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी सीज़न 8, नागिन 4 जैसे कई फेसस शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल इंस्टाग्राम की वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं। निया अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं जिस वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। फिलहाल निया अपने हाल ही में रिलीज़ हुए सॉन्ग 'तुम बेवफा हो'  की वजह से काफी चर्चा में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.