Move to Jagran APP

टीवी एक्ट्रेस ने लगाए आरोप, 'मेरा और मेरी मां का मर्डर करना चाहती थीं बहन की सास'

टीवी सीरियल Dill Mill Gaye में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ओहाना शिवानंद ने अपनी बहन की सास पर मर्डर की कोशिश का आरोप लगाया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 12:34 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 12:34 PM (IST)
टीवी एक्ट्रेस ने लगाए आरोप, 'मेरा और मेरी मां का मर्डर करना चाहती थीं बहन की सास'
टीवी एक्ट्रेस ने लगाए आरोप, 'मेरा और मेरी मां का मर्डर करना चाहती थीं बहन की सास'

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' की एक्ट्रेस रह चुकीं ओहाना शिवानंद ने अपनी बहन साक्षी शिवानंद की सास पर खुद के और अपनी मां की हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। सीरियल में रिद्धिमा गुप्ता का किरदार निभाने वाली ओहाना शिवानंद ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अटेंप्ट टू मर्डर का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

इन आरोपों के बाद टीवी इंडस्ट्री से दूर चल रही एक्ट्रेस एक फिर सुर्खियों में आ गई हैं। पहले आपको बता दें कि टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' में रिद्धिमा का किरदार निभा चुकीं साक्षी शिवानंद का पहले नाम शिल्पा आनंद था और उन्होंने 2015 में अपना नाम बदल लिया था।

ओहाना ने फेसबुक पोस्ट के जरिए आरोप लगाए और कहा- 'कुछ महीने पहले मेरी मां ने मेरी बहन की सास (भावना ब्रह्मदत्त) के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने बहन की सास के खिलाफ अपने पति की हत्या करके उनके इंश्योरेंस के पैसे हड़पने का आरोप लगाया था। इसके बाद बहन की सास ने मुझे और मेरी मां को मारने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं मेरी बहन जब इंडिया में थी, जब उसे भी मारने की कोशिश की गई थी। उसके बाद बहन की सास इंडिया से भागकर अमेरिका चली गई, ताकि पुलिस से उसको सामना न करना पड़े।'

उन्होंने आगे लिखा है, 'भारत में पुलिस ने भी कई बार मेरी मां को फोन किया है और कहा है कि वो तो भाग गई हमें बताना कब वापस आएगी... मर्डर केस में आप हाई अलर्ट पर रहते हैं जब आप भारत में रहते हो... देखते हैं अब क्या होता है और मैं आपको जल्द ही इससे अपडेट करुंगी।'

वहीं उससे पहले एक्ट्रेस ने अपने बेस्ट फ्रैंड पर यौन उत्पीड़न को लेकर आरोप लगाए थे। उन्होंने 18 जुलाई को फेसबुक अपने अपने दोस्त के लिए यह पोस्ट लिखा था। बता दें कि ओहाना की पहन साक्षी शिवानंद 40 से ज्यादा कन्नड़ फिल्में कर चुकी हैं। वहीं साक्षी ने सागर के साथ शादी की थी और बाद में वह फिल्मों की दुनिया से दूर चली गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.