Move to Jagran APP

घरवालों ने दिगांगना को 'बिग बॉस' से किया बाहर, सलमान हुए नाराज!

'बिग बॉस 9' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पिछले हफ्ते बिग बॉस ने प्रिया मलिक को अधिकार देते हुए दो ऐसे सदस्यों को नाम बताने के लिए कहा था, जिन्हें वो नॉमिनेट करना चाहती हैं। उन्होंने सुयश राय और दिगांगना सूर्यवंशी का नाम दिया, जो

By Monika SharmaEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2015 09:02 AM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2015 09:16 AM (IST)
घरवालों ने दिगांगना को 'बिग बॉस' से किया बाहर, सलमान हुए नाराज!

मुंबई। 'बिग बॉस 9' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पिछले हफ्ते बिग बॉस ने प्रिया मलिक को अधिकार देते हुए दो ऐसे सदस्यों को नाम बताने के लिए कहा था, जिन्हें वो नॉमिनेट करना चाहती हैं। उन्होंने सुयश राय और दिगांगना सूर्यवंशी का नाम दिया, जो घर से सीधे-सीधे नॉमिनेट हो गए।

loksabha election banner

दूसरे दिन 'हेट स्टोरी 3' की कमाई में आई गिरावट

आज रात को शो के होस्ट सलमान खान घरवालों को बताएंगे कि इस हफ्ते दर्शकों के लिए वोटिंग लाइन्स बंद हैं और अब घरवाले ही मिलकर सुयश या दिगांगना में से किसी एक को घर से बाहर करेंगे।

खबर है कि घरवालों ने मिलकर दिगांगना को एलिमिनेट यानि घर से बाहर कर दिया है। दिगांगना पिछले काफी दिनों से बीमार हैं और इसके चलते वो किसी टास्क में भी हिस्सा नहीं ले पा रही हैं। इसे आधार बनाकर घर के सदस्य उन्हें बेघर कर देंगे।

सुनने में ये भी आ रहा है कि सलमान घरवालों से इस फैसले से सहमत नहीं हुए और उन्होंने कहा कि अगर वोटिंग लाइन्स खुली होती, तो दर्शक सुयश को बाहर का रास्ता दिखाते।

इसके साथ ही घर में आज दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं। तो आज रात का एपिसोड बिलकुल मिस न करें।

'ढिशूम' में इस लुक में नजर आएंगे वरुण धवन और जॉन अब्राहम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.