Move to Jagran APP

Devoleena Bhattacharjee: डेस्टिनेशन वेडिंग छोड़ कोर्ट मैरिज करने पर बोलीं देवोलीना- महंगी शादी करती तो...

Devoleena Bhattacharjee Reacts On Her Low Key Wedding With Shahnawaz Shaikh देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में लगातार बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने धूम-धाम से शादी न करते हुए अपनी वेडिंग को बेहद सिंपल रखा। अब देवोलीना ने अपने इस फैसले के पीछे की वजह बताई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 19 Dec 2022 05:15 PM (IST)Updated: Mon, 19 Dec 2022 05:15 PM (IST)
Devoleena Bhattacharjee: डेस्टिनेशन वेडिंग छोड़ कोर्ट मैरिज करने पर बोलीं देवोलीना- महंगी शादी करती तो...
Devoleena Bhattacharjee Reacts On Her Low Key Wedding With Shahnawaz Shaikh, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Devoleena Bhattacharjee Reacts On Her Low Key Wedding With Shahnawaz Shaikh: टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलिना भट्टाचार्जी पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की गुपचुप शादी और फिर अचानक खुलासे ने उनके फैंस के होश उड़ा दिए। ज्यादातर सेलिब्रिटीज की राह न चलकर देवोलीना ने लैविश वेडिंग न करते हुए अपनी शादी को सिंपल रखा। अब एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह बताई है।

loksabha election banner

मेरे पेरेंट्स ने मेहनत से कमाया है पैसा

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख संग कोर्ट मैरिज की। शादी के पहले उनके लिए हल्दी सेरेमनी भी रखी गई, जहां परिवार के अलावा कुछ खास दोस्तों को ही इनवाइट किया गया। अपनी शादी को लेकर जूम से बात करते हुए देवोलीना ने कहा, "मुझे लगता है कि एक सेलिब्रिटी पर जिम्मेदारी होती है कि वो समाज को गाइड करें। कहा जाता है कि हमारे पास पावर है कि हम चलन को बदल सकते हैं और यह बता सकते हैं कि ग्रैंड वेडिंग सिर्फ फिजूल खर्ची है। मैं मानती हूं कि...सब दिखावा है। मुझे लगता है कि आपके पास पैसा है ये आपको दिखाने की जरुरत नहीं है, मैं चीजे रॉयल बना सकती थी। मुझे लगता है कि मैंने, मेरे पति और मेरे पेरेंट्स ने बहुत मेहनत से पैसा कमाया है, इसलिए हमें इसे किसी सही जगह लगाना चाहिए।"

View this post on Instagram

A post shared by WEDDING WEAR GUIDES♥️ (@weddingwearguides)

NGO चलाती हैं देवोलीना

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं एक एनजीओ चलाती हूं, जो बूढ़े लोगों की देखभाल करता है। मैं अपने पैसे को ऐसे ही जरूरतमंद लोगों पर खर्च करना चाहती हूं और समाज को एक खुशहाल जगह बनाना चाहती हूं...और मैं चाहती हूं कि यूथ इस बात को समझे कि सिर्फ एक खास दिन के लिए पैसे लुटाना और दिखावा करना बस एक बेवकूफी भरी सोच है...ये दिन तभी खास बनता है जब आपको अपने परिवार का आशीर्वाद मिलता है, आपके दोस्त आपके साथ होते हैं और आप परफेक्ट इंसान के साथ शादी करते हैं। और हां हमने सभी रस्में की और हमे बहुत मजा आया।"

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.