नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी हाल ही में 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं। कमर में चोट लगने की वजह से देवोलीना जल्दी शो से बाहर हो गई थीं, लेकिन वो जब तक घर में रहीं उनकी सबसे ठीक-ठाक बातचीत रही। शुरुआत में वो सिद्धार्थ शुक्ला के बिल्कुल खिलाफ थीं, लेकिन बाद में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। ख़ैर, देवो बिग बॉस के घर से भले ही जल्दी बाहर हो गईं, लेकिन बाहर आकर सोशल मीडिया पर वो अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहीं।

देवोलीना ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ट्विटर पर अपने फैंस के ट्वीट का भी रिप्लाई करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने फैंस के साथ ट्विटर पर एक गेम खेल जिसका नाम था #ASKDEVO। इस गेम में देवो के फैंस उनसे ट्विटर पर कुछ भी सवाल कर सकते थे और देवो को उनका जवाब देना था। फैंस ने देवोलीना से कई तरह के सवाल किए। लेकिन सबसे ज्यादा सवाल किए आसिम रियाज़ के बारे में।

देवोलीना  के एक फैन ने उनसे सवाल किया कि आसिम रियाज की कौन सी क्वालिटी उन्हें अच्छी लगती है। जवाब में देवो ने कहा- वे एक अच्छे लिसनर हैं। इसके बाद एक और फैन ने देवो से पूछा, अगर आपको आसिम को एक शब्द में डिस्क्राइब करना होगा तो आप कैसे करेंगी। इसका जवाब देते हुए देवो ने कहा- वो जेंटलमैन हैं। इसके अलावा एक यूजर ने तो उनसे हिमांश और आसिम के रिलेशनशिप को लेकर ही सवाल कर लिया। एक फैन ने पूछा, 'आसिम और हिमांशी खुराना के लिए दो शब्द'। देवो ने जवाब देते हुए लिखा, 'प्यारी जोड़ी और खूबसूरत लेडी'। इन सवालों के अलावा फैंस ने देवोलीने से सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में भी सवाल किया। फैन ने उनसे सिद्धार्थ को भी एक शब्द में डिस्क्राइब करने को कहा। जवाब में देवोलीना ने कहा, 'स्ट्रेट फॉरवर्ड'।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस