नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से फिल्म इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है। कोरोना वायरस के डर की वजह से हुए लॉकडाउन से सिनेमाघर से लेकर शूटिंग तक बंद है। ऐसे में सभी कलाकार घर बैठे हैं और कई सेलेब्स को घर का काम भी खुद ही करना पड़ रहा है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सेलेब्स के घर पर काम करने की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। अब इसमें टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी जुड़ गया है।

कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, नरगिस फखरी जैसी कई हस्तियों के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि घर में क्वारंटाइन रहने के साथ ही एक्टर खुद ही घर पर सारा काम कर रहे हैं, जिसमें सफाई, डस्टिंग, कुकिंग से लेकर कई काम शामिल है। इस एक वीडियो में हर काम के छोटे छोटे क्लिप्स जोड़े गए हैं, जिसमें किसी जगह स्टार सब्जी काटते हुए तो कहीं पर झाड़ू-पोछा करते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Days Of Quarantine! . . Click the link in my bio to watch the full video! . #QuarantineLife #HouseholdChores

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा वीडियो पोस्ट किया है, जबकि एक वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया है। यू-ट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में सिद्धार्थ घर का काम करते दिख रहे हैं। इसमें उन्होंने पूरे काम करते हुए दिखाया है। पहले सिद्धार्थ सफाई करते हैं, डस्टिंग करते हैं खाना बनाते हैं और आखिर में जो एक्शन कर रहे हैं उससे लग रहा है कि वो अब पूरा काम करके फ्री हो गए हैं।

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला सीरियल नागिन-4 की वजह से खबरों में आ गए थे। बताया जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई जल्द ही शो में नजर आने वाले हैं। साथ ही खबर थी कि सिद्धार्थ शुक्ला इस शो में रश्मि देसाई के अपोजिट में दिखाई देंगे और शो में शलाका के लव इंट्रेस्ट के रूप में दिखाई देंगे। यहां तक भी कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो साइन कर लिया है और जल्द ही शो के लिए शूटिंग भी करने वाले हैं। हालांकि, अब खबरें गलत बताई जाने लगी हैं।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस