Move to Jagran APP

Mujhse Shaadi Karoge: कोरोना वायरस की वजह से बंद हो सकता है शो, ये बातें दे रही हैं संकेत

Coronavirus Effect On Mujhse Shaadi Karoge शहनाज और पारस छाबड़ा स्टारर शो मुझसे शादी करोगे कोरोना वायरस की वजह से बंद हो सकता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 01:52 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 02:39 PM (IST)
Mujhse Shaadi Karoge: कोरोना वायरस की वजह से बंद हो सकता है शो, ये बातें दे रही हैं संकेत
Mujhse Shaadi Karoge: कोरोना वायरस की वजह से बंद हो सकता है शो, ये बातें दे रही हैं संकेत

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी शो 'मुझसे शादी करोगे' को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन फिल्मी गलियारों में आ रही खबरों को माने तो जल्द ही शो बंद हो सकता है। बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट पारस और शहनाज के स्वंयवर की थीम पर बना शो कुछ दिनों से सुर्खियों में भी था, लेकिन शो पर ग्रहण लग गया है। माना जा रहा है कि दुनियाभर में फैल रहे कोरोना वायरस का असर ही शो पर पड़ा है और कोरोना की वजह से शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकते हैं। हालांकि शो बंद करने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

loksabha election banner

दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से टीवी और फिल्मी शूटिंग पर रोक लग गई है और इस वजह से शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, खबरें आ रही हैं कि 27 मार्च से शो बंद हो सकता है। शूटिंग 31 मार्च तक बंद है और शो से जुड़े लोग भी घरों में हैं। वहीं, शो का हिस्सा रहे टीम मेंबर्स की पोस्ट से भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो बंद भी हो सकता है।

Coronavirus का बॉलीवुड में खौफ, आइसोलेशन में रह रहे हैं अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स

संजना गलरानी, नवदीश ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कर शो, पारस छाबड़ा और बाकी कंटेस्टेंट्स को मिस करने की बात लिखी है। साथ ही इस जर्नी को शानदार बताते हुए वो इस ब्रेक से परेशान होने की बात कह रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो बंद भी हो सकता है, लेकिन चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

 

View this post on Instagram

What an experience and what an adventure #mujhseshaadikaroge #piyush #khushi #vikasgupta #shehnaazgill #paraschhabra

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on

बता दें कि बीएमसी ने मुंबई में फिल्म सिटी में सभी सीरीयल्स की शूटिंग बंद कर रखी है। ऐसे में सीरियल्स को अपने शो को रन करने में काफी दिक्कत होगी, अगर आगे के दिनों के लिए शूट किया हुआ नहीं होगा, तो मेकर्स को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि इस शो में पारस और शहनाज शादी के लिए स्वंयवर ढंढ रहे हैं और कंटेस्टेंट आकर उन्हें इम्प्रेस करते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.