नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में 'चंदू चाय वाले' के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। 'चंदू चाय वाले' का किरदार एक्टर चंदन प्रभाकर निभाते हैं। शो में उनकी परफेक्ट टाइमिंग को काफी पसंद किया जाता है। वहीं लॉकडाउन के बाद अब चंदन प्रभाकर एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। एक बार फिर से शूटिंग करने को लेकर चंदन प्रभाकर काफी खुश हैं। वह लंबे समय से 'द कपिल शर्मा' शो का हिस्सा रहे हैं। वहीं अब चंदन का एक वीडियो सामने आय है। इस वीडियो में आप चंदन के अंदाज को देखकर खुश हो जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Chandan welcome bk on the show see him coming on reheaesals today 😀 chup chup ke aate hue

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर फिर से पोस्ट लॉकडाउन की शूटिंग के बाद टीम के साथ वापस आ गए हैं। वहीं उन्होंने शो के रिहर्सल के लिए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और टीम के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। कृष्णा ने चंदन का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा, 'शो में चंदन का स्वागत बीके ने किया और आज रिहर्सल पर आ रहे हैं, चुप चुप के आओ।' 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चंदन प्रभाकर एक सड़क पार करते हुए दिख रहे हैं और कृष्ण से मिलते हैं। वहीं बाद में वह उनसे अपनी कार के बारे में पूछते हैं। चंदन ने मजाक में कहा कि दूसरी तरफ खड़ी सभी कारें उसी की हैं। वहीं चंदन ने अपनी कोरोना महामारी के बीच अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान देते हुए मास्क पहना हुआ है जो कि आज के हालात को देखते हुए बेहद जरूरी है। चंदन प्रभाकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस लाइक करने के साथ ही कमेंट्स कर चंदन के अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021