Move to Jagran APP

Dinesh Phadnis Passes Away: नहीं रहे CID के 'फ्रेडी' दिनेश फडनीस, लिवर की बीमारी से जूझ रहे थे

CID fame Dinesh Phadnis Passes Away एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। एक्टर हमेशा के लिए इस दुनिया का छोड़कर चले गए। 1 दिसंबर को एक्टर की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। पिछले चार दिनों वेंटीलेटर पर थे जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे थे। जो वह ये लड़ाई हार गए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 05 Dec 2023 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2023 10:50 AM (IST)
दिनेश फडनीस का हुआ निधन (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। CID fame Dinesh Phadnis Passes Away: टीवी एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। एक्टर हमेशा के लिए इस दुनिया का छोड़कर चले गए। 1 दिसंबर को एक्टर की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। पिछले चार दिनों  वेंटीलेटर पर थे, जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे थे। जो वह ये लड़ाई हार गए।

loksabha election banner

दिनेश फडनीस का हुआ निधन

एक्टर के निधन की खबर उनके को-स्टार और दयानंद शेट्टी ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके दोस्त ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली। महज 57 साल की उम्र में एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने की खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

यह भी पढ़ें- CID फेम फ्रेडी उर्फ Dinesh Phadnis को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग

कैसे हुआ दिनेश फडनीस का निधन

बता दें, रविवार को की सबुह खबर सामने आई थी कि दिनेश फडनीस को हार्ट हटैक आया था, जिसके चलते उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं शाम होते होते उनकी हेल्थ अपडेट भी सामने आया था। दयानंद शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें हार्ट हटैक नहीं आया था, बल्कि उनका लिवर डैमेज हुआ, जिस कारण उन्हें भर्ती करवाया गया। 

दिनेश का एक्टिंग करियर

यह भी पढ़ें- Dinesh Phadnis Health Update: दयानंद शेट्टी ने दिया दिनेश फडनीस का हेल्थ अपडेट, बोलें- 'नहीं आया हार्ट अटैक'

दिनेश फडनीस ने 'सीआईडी' कई सालों तक काम किया था। उन्होंने साल 1998 से 2018 तक फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई थी। इसके वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी कैमियो रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' और ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' में भी नजर आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.