Move to Jagran APP

Cannes Film Festival 2022: लॉन्ग स्ट्रेपलेस गाउन और बिखरे बालों में हिना खान ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर अपने लुक से लगाई आग

हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने के लिए एक बार फिर से तैयार हैं। लेकिन उससे पहले कान फिल्म फेस्टिवल के फोटोशूट की दो अलग-अलग लुक में खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 03:00 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 03:00 PM (IST)
Cannes Film Festival 2022 hina khan look gorgeous in maroon off shoulder dress. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन l कान फिल्म फेस्टिवल 2022 का आगाज बहुत ही शानदार रहा। 17 मई को शुरू हुए एक इंटरनेशल फिल्म इवेंट में एक से एक सितारों ने रेड कारपेट पर अपना जादू बिखेरा। अब तक दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन और उर्वशी रौतेला जैसी कई एक्ट्रेसेस ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल चुरा लिया। इन सितारों के बाद अब टीवी क्वीन हिना खान का कान फिल्म फेस्टिवल 2022 का शानदार लुक सामने आया है, जिसमें अक्षरा उर्फ हिना खान काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लग रही हैं।

loksabha election banner

मैरून स्ट्रेपलेस गाउन में हिना खान ने ढाया कहर

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने 'कान 2022' के लुक की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जहां पहले लुक में वह मैरून रंग की स्ट्रैपलेस लॉन्ग गाउन में नजर आ रही हैं। समंदर किनारे खड़ीं हिना खान के बिखरे बाल उनके लुक को और भी बेहतरीन बना रहे हैं। हिना खान हर एक तस्वीर में किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। तो वही दूसरे लुक में हिना खान ने ब्लैक रंग की डीप नेक गाउन वाली ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने लॉन्ग नेट केप लगाया हुआ है। हिना खान का ब्लैक ड्रेस में ये लुक बेहद बोल्ड है, जिसमें वह स्ट्रीट पर बैठकर पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

फैंस ने अभिनेत्री का कातिलाना अंदाज देख कही ये बात

हिना खान के लॉन्ग मैरून गाउन और शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में 'कान फिल्म फेस्टिवल' के ये दोनों लुक ही फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'यह ड्रेस सिर्फ आपके लिए ही बनी है और आप इस ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप हमेशा से बहुत ही खास हैं, और बहुत ही खूबसूरत और आकर्षित हैं। मैं आपको बहुत बड़ा फैन हूं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप कांस के रेड कार्पेट पर देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं'। उनकी इन तस्वीरों को अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

साल 2019 में कान फिल्म फेस्टिवल में किया था डेब्यू

हिना खान ने साल 2019 में कान फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया था। उस दौरान भी हिना खान का लुक बहुत ही चर्चा में आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में इंडो इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को प्रमोट करने के लिए इस बार रेड कारपेट का हिस्सा बनने जा रही हैं। हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत साल सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है से की थी, जिसमें वह अक्षरा की भूमिका में नजर आई थीं। इस शो ने उनके करियर को अलग मुकाम दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.