Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: देवोलीना और विशाल के बीच तीखी बहस, घरवालों ने ठहराया शेफाली को जिम्मेदार

Bigg Boss 13 हाल ही में विशाल आदित्य और देवोलीना के बीच जमकर बहस हो गई है जिसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज़ समेत सभी ने शेफाली को इन लड़ाइयों का कारण बताया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 01:18 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 01:18 PM (IST)
Bigg Boss 13: देवोलीना और विशाल के बीच तीखी बहस, घरवालों ने ठहराया शेफाली को जिम्मेदार

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो से जंग का मैदान बन चुका शो बिग बॉस इन दिनों घर में हो रही लड़ाइयों के कारण सुर्खियों में हैं। बीते कुछ दिनों से जहां सिद्धार्थ और आसिम के मतभेद की चर्चाएं हो रही थी वहीं अब सिद्धार्थ के कारण हुई देवोलीना और विशाल की लड़ाई चर्चा की विषय बन चुकी है। इस लड़ाई में दोनों ही काफी एग्रेसिव होते नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में सोशल मीडिया से बिग बॉस 13 के आगामी एपिसोड की एक वीडियो सामने आई है इस लड़ाई में विशाल आदित्य सिंह और देवोलीना के बीच जोरदार बहस देखने को मिल रही है। दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला देवोलीना से पूछते हैं कि देवो तूने बोला कि मैंने शेफाली को बोला कि भाऊ को कैप्टन बनाते हैं और रश्मि को बचाते हैं, इसपर देवोलीना सीधे विशाल आदित्य पर भड़कते हुए कहती हैं कि मैंने बोला था ना कि ये बात सिर्फ हम दोनों के बीच की है।

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #nachbaliye9 #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS (@___biggboss13official___) on

धीरे धीरे दोनों की बातें बहस में बदल जाती हैं और देवोलीना विशाल को झूठा कह देती हैं। देवो ने कहा, ब्लडी लायर, सिद्धार्थ का सुनकर इसका फोड़ोगे, इसका सुनकर उसका फोड़ोगे। देवोलीना का एग्रेशन देखकर बाद में विशाल आदित्य भी भड़क जाते है। विशाल देवो से कहते हैं, नहीं जाऊंगा यहां से, इन सब चीज़ों से, निकाल कर रहूंगा यहां से।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के आदेश को नज़रअंदाज़ कर आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला ने की हाथापाई, देखें वीडियो

इन सब बातों के बाद आसिम और सिद्धार्थ के बीच भी फिर बहस शूरू हो जाती है जिसमें शहनाज़ बीच बचाव करते हुए शेफाली को लड़ाई का कारण ठहराती हैं। शहनाज़ की बात सुनकर शेफाली उन्हें साइको कहती हैं, जिसके बाद शहनाज़ ने कहा कि जो करवा रही है वो समझ आ रहा है। बाद में सिद्धार्थ शुक्ला भी शेफाली पर भड़कते हुए कहते हैं, अपना बिग बॉस खेल रही है चारो, तीनों की टीम बनाकर। देखना होगा कि इसपर आगे शेफाली का क्या रिएक्शन आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.