मुंबई। बिग बॉस के घर में एक और लग्ज़री टास्क लोगों के सामने है। इस बार बिग बॉस एक नया लग्ज़री टास्क चैलेन्जर्स को देते हैं। बिग बॉस उन्हें एक शॉक देने वाले हैं।

ख़बर है कि प्रतिभागी जैसे ही सुबह उठते हैं, उन्हें पता चलता है कि ना तो घर में और ना ही किचन में पानी की एक बूंद भी है। बिग बॉस उनके सामने यह न्यूज़ ब्रेक करते हैं। इस टास्क में बिग बॉस प्रतिभागियों को टास्क देते हैं कि उन्हें पानी, गैस, और बाक़ी सारी चीज़ो के लिए चैलेंजर्स पर डिपेंड रहना होगा। बिग बॉस घर की सारी पॉवर चैलेंजर्स को देते हैं। चैलेंजर बिग बॉस ही तय करने वाले हैं। दो चैलेंजर्स होंगे, जिन्हें यह शक्ति दी जाएगी कि वह पानी की सप्लाई कब दें और कब ना दें। प्रियंका को इस पूरे टास्क को मॉनिटर करने को कहा जायेगा। बिग बोस प्रियंका को कहते हैं कि अगर वह यह टास्क सही तरीके़ से पूरा कर देती हैं तो उन्हें कप्तानी मिलने के पूरे चांस हैं।

मनु-मनवीर की साजिशों से भड़केंगी बानी

बिग बॉस प्रियंका को कहते हैं कि सभी प्रतिभागियों को एक्टिव रहना होगा। वे बैठे नहीं रह सकते और इसलिए उन्होंने इस टास्क का नाम 'जब तक तुम्हारे पैर चलेंगे' रखा गया है। टास्क का नाम शोले के डायलॉग से प्रेरित है, जब फ़िल्म के क्लाईमेक्स में गब्बर सिंह बसंती से कहता है, जब तक तुम्हारे पैर चलेंगे, वीरू की सांसें चलेंगी। दर्शक आज इस टास्क वाले एपिसोड को देख पाएंगे।

Posted By: Manoj Vashisth