Move to Jagran APP

Urfi Javed ने स्ट्रेप ब्रालेट पहन पार की बोल्डनेस की सारी हदें, हॉट बैक फ्लॉन्ट करती तस्वीर में दिखा एक्ट्रेस का...

उर्फी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव नजर आ रही हैं। वह एक के बाद एक अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती दिख रही हैं। इसी बीच उर्फी ने अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 12:21 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 12:21 PM (IST)
Urfi Javed ने स्ट्रेप ब्रालेट पहन पार की बोल्डनेस की सारी हदें, हॉट बैक फ्लॉन्ट करती तस्वीर में दिखा एक्ट्रेस का...
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video : 'बिग बॉस ओटीटी' की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों मीडिया पर में छाई हुई हैं। उर्फी शो के बाद अपनी बोल्ड ड्रेससे को लेकर खूब लाइम लाइट बटोर रही हैं। उर्फी कहीं भी जाएं पैपराजी उन्हें ढूंढ ही लेते हैं। उर्फी भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव नजर आ रही हैं। वह एक के बाद एक अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती दिख रही हैं। इसी बीच उर्फी ने अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस तसवीर को देखकर आपका भी दिल डोल उठेगा। यहां दखें तस्वीर...

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में भले ही उर्फी का फैस नजर नहीं आ रहा है लेकिन वह अपना हॉट बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का टॉप बैक से पूरी तरह से ओपन है। वहीं इस टॉप के अंदर उर्फी ने स्ट्रेप वाली ब्रालेट पहनी हुई है जो साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। वहीं इस ड्रेस के साथ उर्फी ने डेनिम की शॉट पैंट पहनी हुई। उनके बाद खुले हैं। आप सोच सकते हैं कि जब वह पीछे से इनती हॉट नजर आ रही हैं तो उनका फेस कितना खूबसूरत नजर आ रहा होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

आपको बता दें के हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी बोल्ड फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक कलर की लेदर ट्यूब टॉप पहनी हुई है। वहीं उनका ये टॉप काफी हॉट नजर आ रहा है। इस टॉप में हमेशा की बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं इस ड्रेस के साथ उर्फी ने खास इयरिंग पहनी है जो उनके लुक को काफी सूट कर रहा है। वहीं तस्वीर में पोज देना अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'वैसे भी काला मुझे फिट दिखता है और हरा आपको मोटा दिखता है!'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.