Move to Jagran APP

Urfi Javed ने 2 हजार सिम कार्ड से बनाई ऐसी बोल्ड ड्रेस, आप भी पड़ जाएंगे सोच में कि क्या देख लिया?

बिग बॉस ओटीटी से पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद शो में आने के बाद से ही काफी चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद की अजब- गजब ड्रेसिंग स्टाइल के चलते वो सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। उर्फी पब्लिक प्लेस पर बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर निकलती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 07:30 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 08:12 PM (IST)
Urfi Javed ने 2 हजार सिम कार्ड से बनाई  ऐसी बोल्ड ड्रेस, आप भी पड़ जाएंगे सोच में कि क्या देख लिया?
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बाॅस ओटीटी‘ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद लगातार अपने लुक को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। उनका अतरंगी फैशन फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं हैं। अब तक उर्फी न जानें कितनी चीजों का प्रयोग कर अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। वो कभी कांच से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी जंजीर से बनी ड्रेस तो कभी ब्लेड से बनीं हुई ड्रेस पहन हर किसी की बोलती बंदर कर चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर से वो अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में आई हैं। आप सोच भी नहीं सकते हैं कि इस बार उर्फी ने अपने लिए किसी चीज का इस्तेमाल करके ड्रेस बनाई है। यकीन नहीं तो खुद ही देख लें...

loksabha election banner

हजारों सिम कार्ड से बनाई अपने लिए ड्रेस

उर्फी जावेद ने इस बार अपने लिए जिस चीज का यूज करके ड्रेस बनाई है वो यकीनन आपके होश उड़ाने वाली है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने नए लुक की फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस बार उर्फी सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनकर पोज दे रही हैं। तस्वीर में देख सकते हैं उन्होंने यलो और ब्लू कलर के सिम कार्ड का यूज करके अपने लिए क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई है। उनके पूरे ड्रेस पर सिम कार्ड चिपकाया गया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस तैयार करने के लिए 2 हजार सिम कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। वहीं उनकी हाई हील्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

उर्फी ने इस शो से की थी करियर की शुरुआत

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदिनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.