नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बाॅस ओटीटी‘ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद लगातार अपने लुक को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। उनका अतरंगी फैशन फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं हैं। अब तक उर्फी न जानें कितनी चीजों का प्रयोग कर अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। वो कभी कांच से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी जंजीर से बनी ड्रेस तो कभी ब्लेड से बनीं हुई ड्रेस पहन हर किसी की बोलती बंदर कर चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर से वो अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में आई हैं। आप सोच भी नहीं सकते हैं कि इस बार उर्फी ने अपने लिए किसी चीज का इस्तेमाल करके ड्रेस बनाई है। यकीन नहीं तो खुद ही देख लें...

हजारों सिम कार्ड से बनाई अपने लिए ड्रेस

उर्फी जावेद ने इस बार अपने लिए जिस चीज का यूज करके ड्रेस बनाई है वो यकीनन आपके होश उड़ाने वाली है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने नए लुक की फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस बार उर्फी सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनकर पोज दे रही हैं। तस्वीर में देख सकते हैं उन्होंने यलो और ब्लू कलर के सिम कार्ड का यूज करके अपने लिए क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई है। उनके पूरे ड्रेस पर सिम कार्ड चिपकाया गया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस तैयार करने के लिए 2 हजार सिम कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। वहीं उनकी हाई हील्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

उर्फी ने इस शो से की थी करियर की शुरुआत

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदिनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।

Edited By: Priti Kushwaha