Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3 के धुरंधरों की बढ़ेंगी मुश्किलें, घर में होने वाली है इस पॉपुलर इंफ्लुएंसर की Wildcard एंट्री?

बिग बॉस ओटीटी 3 का ये सीजन भी पिछले सीजनों की तरह ही रोमांचक और विवादित होने की संभावना है। शो के निर्माताओं ने इस बार दर्शकों को और भी ज्यादा एंटरटेनमेंट और ड्रामा देने का वादा किया है। शो में पहले ही काफी लड़ाई- झगड़े चल रहे हैं। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 11 Jul 2024 01:52 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3 के धुरंधरों की बढ़ेंगी मुश्किलें, घर में होने वाली है इस पॉपुलर इंफ्लुएंसर की Wildcard एंट्री?
बिग बॉस ओटीटी 3 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। शो फुल स्पीड में आगे बढ़ रहा है। अब तक बिग बॉस ओटीटी 3 से तीन कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं। वहीं, अब सिर्फ चार कंटेस्टेंट्स शो में सेफ बचे हुए हैं, क्योंकि बाकी घरवालों नॉमिनेटेड हैं। इस बीच अब बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबर आ रही हैं।

बिग बॉस के लगभग सभी सीजन्स में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर कई कंटेस्टेंट एंट्री करते हैं। इस बार भी मेकर्स एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाने के लिए वाइल्ड कार्ड की तैयारी कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है।

कौन बनेगा वाइल्ड कार्ड एंट्री ?

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में मशहूर सोशल मीडिया स्टार अदनान शेख एंट्री करने वाले हैं। शो से जुड़ी अपडेट देने वाले फैन पेज बिग बॉस तक ने दावा किया है कि अदनान शेख पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट होंगे, जो जल्द बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आएंगे। अदनान शेख की एंट्री से बिग बॉस ओटीटी 3 में रोमांच बढ़ सकता है, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग पहले से ही काफी ज्यादा है। इंस्टाग्राम पर अदनान को 11.3 मिलियन (113 लाख) लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में चांटा मारने वाले अभिषेक कुमार ने अरमान मलिक के थप्पड़ कांड पर किया रिएक्ट, वीडियो हुआ वायरल

कौन हैं अदनान शेख ?

अदनान शेख मुंबई के रहने वाले हैं और सोशल मीडिया की दुनिया में बेहद पॉपुलर हैं। वो खतरों के खिलाड़ी के रनर अप मिस्टर फैजू के दोस्त हैं। अदनान शेख अब तक कई स्टार के साथ काम भी कर चुके हैं। उन्होंने अपनी शुरुआत एक शॉर्ट ऐड फिल्म के साथ की थी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी थे। इस एड ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उन्हें खूब पहचान दिलाई थी। अदनान अब तक कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। इनमें बदनाम, नजर न लग जाए और डायमंड रिंग समेत कई एल्बम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 को लेकर शिल्पा शिंदे ने होस्ट अनिल कपूर पर कसा तंज, कहा- 'झकास की अपनी जगह है और...'