नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज घरवालों के बीच काफी झगड़े देखने मिले। घर के अगले केप्टन के चुनाव की प्रक्रिया में रश्मि देसाई, विकास गुप्ता और शेफाली जरीवाला ने दावेदारी जीत ली है।

दिन की शुरुआत के साथ मधुरिमा तुली और विशाल के बीच बढ़ती नज़दीकियां दिखाई गई हैं। मधुरिमा ने विशाल के बेड में आकर उन्हें प्यार से उठाया और उन्हें किस भी की।

रश्मि देसाई और अरहान ने कुछ चीज़ स्लाइस छिपा कर रखे  थे जिसे उन्होंने आज निकाल कर इस्तेमाल किया है। इस बात को सीक्रेट रूम से देख रहे सिद्धार्थ शुक्ला और पारस ने उनके लिए कई बातें सुनाई हैं।

शेफाली बग्गा ने सुबह का नाश्ता नहीं बनाया था जिससे आरती सिंह और मधुरिमा के बीच जोरदार बहस हो गई है। मधुरिमा और शेफाली के बीच बहुत देर तक बहस चली।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@lostboyjourney ke aane se #BiggBoss ka game ho gaya hai aur bhi competitive! Dekhiye kaun hoga captaincy task ka winner, tonight at 10.30 PM! Anytime on @voot. @Vivo_india @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हिंदुस्तानी भाऊ कई दिनों से अपने बेटे की तस्वीर बिग बॉस से मांग रहे थे लेकिन उन्हें जब तस्वीर नहीं मिली तो उन्होंने माइक उतार दिया था। बिग बॉस के दो बार टोकने पर भाऊ ने कैमरे पर बिग बॉस के बारे में कई सारी बातें कही हैं।

बिग बॉस में अगली कैप्टेंसी टास्क शुरू हुआ। इस टास्क में हर सदस्य के घरवालों के घर से एक चिट्ठी आएगी जिसके साथ कई अन्य चिट्ठियां भी रखी होंगी। बज़र बजने पर सभी घरवालों को बाकियों में से एक चिट्ठी ढूंढनी है। जिसके पास सही चिट्ठी लगेगी वो इस बात का निर्धारण करेगा कि उसे देना है या रखना है। यदि चिट्ठी को खत्म कर दिया गया तो ढूंढने वाले सदस्य को कैप्टेंसी की दावेदारी मिल जाएगी और यदि चिट्ठी दे दी तो दावेदारी नहीं मिलेगी।

रश्मि देसाई को शहनाज़ की चिट्ठी मिली थी जिसे उन्होंने खत्म करके उन्होंने दावेदारी हासिल कर ली है। बाद में आसिम को आरती के घर से आई चिट्ठी मिली थी जिसे उन्होंने आरती को सौंप दिया था। 

शेफाली जरीवाला ने विशाल से कहा कि क्योंकि विकास गुप्ता ने उन्हें उनका मैसेज दे दिया था इसलिए अगर उन्हें चिट्ठी मिले तो वो उसे नष्ठ कर दें। ये सुनकर बिग बॉस ने उन्हें इस खेल से बाहर कर दिया है।

रश्मि देसाई का लेटर विकास फाटक मिली जिसे उन्होंने खत्म करने से इनकार करते हुए रश्मि को दे दिया। चूंकि विकास गुप्ता ने लेटर छीनकर खत्म करके खुद दावेदारी हासिल की। इसे देखकर आसिम रियाज़ ने रश्मि देसाई और विकास गुप्ता को खूब बातें सुनाईं।

आगे भाऊ के घर से आई चिट्ठी शेफाली जरीवाला ने खत्म कर केप्टन की रेस में अपनी जगह बनाई। शेफाली का ये बदला रंग देखकर सभी दंग रह गए थे। भाऊ चिट्ठी खोकर काफी उदास होकर रोने लगते हैं। सभी घरवालों ने शेफाली को  समझाया कि उन्होंने भाऊ के साथ गलत किया है। शेफाली बाद में भाऊ से अपनी गलती की माफी मांगती हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस