Move to Jagran APP

Shalin Bhanot: सलमान खान की फटकार पर ये क्या बोल गए शालीन भनोट, बयान सुनकर एक्टर का उबल पड़ेगा खून

Shalin Bhanot बिग बॉस से निकलने के बाद शालीन की फैन फॉलोइंग और करियर में चार चांद लग गए हैं। हाल ही में बेकाबू एक्टर ने सलमान खान से बिग बॉस के घर में मिली फटकार के बाद अब ऐसा बयान दिया जिसे सुन सलमान भी गुस्सा हो जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 21 Mar 2023 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 12:41 PM (IST)
Shalin Bhanot: सलमान खान की फटकार पर ये क्या बोल गए शालीन भनोट, बयान सुनकर एक्टर का उबल पड़ेगा खून
Bigg Boss Fame Shalin Bhanot Reacts to Being Slammed by Salman Khan Bekaboo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shalin Bhanot: बिग बॉस सीजन 16 को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। हालांकि, शो के कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो अब भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। प्रियंका चहर चौधरी जहां सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए कई तस्वीरें शेयर करती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अब्दु रोजिक और रैपर एमसी स्टैन का झगड़ा भी लगातार हेडलाइन्स बना हुआ है।

loksabha election banner

अब हाल ही में शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट और अपनी ओवर एक्टिंग के लिए मशहूर हुए शालीन भनोट ने सलमान खान और बिग बॉस को लेकर ऐसा बयान दिया जो आपको हैरान कर देगा।

सलमान खान को लेकर शालीन ने कही ये बात

शालीन भनोट इन दिनों एकता कपूर के शो 'बेकाबू' में नजर आ रहे हैं। अपने इसी शो के प्रमोशन के दौरान शालीन ने एक लंबे समय बाद सलमान खान को लेकर बात की। आपको याद दिला दें कि शालीन बिग बॉस के घर में सलमान खान से सबसे ज्यादा डांट खाने वाले कंटेस्टेंट रहे हैं।

हर वीकेंड के वार पर उनका सलमान से कोई न कोई पंगा ऑडियंस को देखने को मिला। अब हाल ही में शालीन ने सलमान से मिली फटकार का जवाब देते हुए पिंकविला के इंटरव्यू में कहा, 'उनकी डांट ने मुझे कभी भी हतोत्साहित नहीं किया है। जब मैं बिग बॉस के घर में था, तो मैं केवल इस बात पर फोकस कर रहा था कि मैं कहां रह रहा हूं'।

मैं किसी को प्लीज करने की कोशिश नहीं करता- शालीन भनोट

शालीन भनोट ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं उस समय जो भी कहता था बड़ी ईमानदारी से कहता था। मेरी जिंदगी में, मैं कल की नहीं सोचता , कल मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। मेरे लिए जो है, वह आज है।

तो, मैं जिस पल में हूं, उसी पल में जीता हूं और मैं हर किसी को प्लीज करने की कभी कोशिश नहीं करता। इसलिए कुछ लोगों को मैं पसंद आता हूं और कुछ लोगों को पसंद नहीं आता। मैं दोनों ही चीजों से खुश हूं'।

शो में टीना दत्ता और चिकन के लिए फेमस हुए थे शालीन

शालीन भनोट का बिग बॉस के घर में कैसा भी गेम रहा हो, लेकिन उन्होंने अपने दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ी। टीना दत्ता के साथ उनके अफेयर ने जहां खूब सुर्खियां बटोरी, तो वहीं उनका चिकन भी खूब चर्चा में आ गया। बिग बॉस से निकलने के बाद शालीन भनोट को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.