नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' का फिनाले होने में अब कुछ ही वक्त बाकी है। फिनाले में जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट भी अपनी जा जान लगा रहे हैं। यही वजह है वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं, जैसा की हमें प्रोमो में दिख रहा है। आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें घरवालों के बीच कैप्टेंसी टास्क करवाया जा रहा है। और इस टास्क के संचालक हैं विशाल आदित्य सिंह। जिनकी आज क्लास लगने वाली है।

प्रोमो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज, असीम रियाज और रश्मि देसाई की टीम से खेल रही हैं। इस बात पर सिद्धार्थ, शहनाज़ को चिढ़ाने लगते हैं, जिसकी वजह से शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा हो जाता है। इसके बाद बारी आती है संचालक के फैसला लेने की, कि सिद्धार्थ और आसिम की टीम में से कौन सी टीम ने कैप्टेंसी टास्क जीता। फैसला लेने के दौरान विशाल चीटिंग कर लेते हैं और शेफाली जरीवाला की जगह शहनाज़ को विजेता घोषित कर देते हैं।

विशाल के इस फैसले के बाद जहां शहनाज़ खुश हो जाती हैं वही शेफाली नाराज़ हो जाती हैं। लेकिन उससे भी बड़ी बात ये होती है कि बिग बॉस विशाल को डांट लगाते हैं और उन्हें अब तक का सबसे खराब संचाकल बताते हैं।वीडियो में दिख रहा है कि टास्क खत्म होने के बाद 'बिग बॉस' सबको लीविंग एरिया में बुलाते हैं और कहते हैं कि विशाल आजतक के सबसे कंफ्यूज संचालक हैं।

गुस्से में शहनाज़ ने दिया सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का :

'बिग बॉस 13' के दो सबसे करीबी कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ अब एक दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। सिडनाज़ की दोस्ती अब टूटने के कगार पर खड़ी है। बीते एक हफ्ते में दोनों के बीच दूरिया इतनी ज्यादा आ गई हैं कि दोनों एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड का जो प्रोमो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि कैप्टेंसी टास्क के लिए शहनाज़, सिद्धार्थ भी खिलाफ खेल ही हैं और उनसे लड़ रही हैं। टास्क के दौरान दोनों में झगड़ा हो जाता है और बात इतनी बढ़ जाती है कि वो सिद्धार्थ को धक्का दे देती हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस