Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीवी के इस 'शाह रुख खान' ने ठुकराया सलमान खान के शो का ऑफर, मोटी फीस मिलने के बावजूद किया इनकार

Bigg Boss 16 बिग बॉस के 16वें सीजन की शुरुआत जल्द ही टीवी पर होने वाली है। शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। हाल ही में टीवी के एक ऐसे एक्टर का नाम का सामने आया जिसे सुनकर सभी हैरान थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 12:38 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 12:38 PM (IST)
Bigg Boss 16: टीवी के इस 'शाह रुख खान' ने ठुकराया सलमान खान के शो का ऑफर, मोटी फीस मिलने के बावजूद किया इनकार
Bigg Boss 16, Salman khan, Reality show BB 16

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के 16वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। हर साल की तरह इस बार भी ऑफिशियल कुछ भी सामने नहीं आया, लोग सिर्फ कयास लगा रहे हैं। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल इस बार बिग बॉस 16 में नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

करण पटेल बनेंगे बिग बॉस 16 का हिस्सा

करण पटेल पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे। उन्हें लेकर अटकलें थी कि वो सलमान खान के शो में नजर आने वाले हैं। करण के फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हो गए। लेकिन हाल ही में एक्टर की पत्नी अंकिता भार्गव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बताया कि पटेल से जुड़ी यह सभी बातें मात्र अफवाह हैं और ऐसा कुछ भी नहीं है।

सोशल मीडिया पर किया खुलासा

अंकिता भार्गव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में करण के बिग बॉस 16 में शामिल होने की सारी खबरों को बकवास बताया। उन्होंने लिखा-'मैं आप लोगों की एक्साइटमेंट समझती हूं। लेकिन यह केवल और केवल अफवाह ही हैं। करण किसी भी वजह से 'बिग बॉस 16' का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। लेकिन जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है। अपना प्यार और सहयोग बनाए रखिएगा।'

1 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस 16

करण पटेल के बिग बॉस 16 में पार्ट लेने की खबर को झूठ बताते हुए उनके पीआर ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें लिखा था- उन सभी को मेरा हेलो, जिन्होंने इस बारे में हमसे पूछा है। करण बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। यह सब केवल अफवाह है। हमें कई मैसेज और मेल मिले थे, जिसमें यह पूछा गया था कि करण 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बन रहे हैं या नहीं। ऐसे में हमारी पोस्ट को आधिकारिक बयान मानें कि वह शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं।' 

यह भी पढ़ें

Samantha Ruth Prabhu: नागा चैतन्य से तलाक के बाद चमकी सामंथा की किस्मत, आलिया-दीपिका को पछाड़ बनी नंबर वन

National Cinema Day: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' ने तोड़ दिया अपना ही पुराना रिकॉर्ड, जानिए कैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.