Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने सुम्बुल के लिए कही 'गंदी बात', एक्स कंटेस्टेंट ने बताया टीवी की असली 'पिशाचिनी'

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में आजकल टीना दत्ता सुम्बुल और शालीन के बीच जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। टीना ने पिछले दिनों सुम्बुल को लेकर इतनी गंदी बातें कर दी की अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 02:02 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 02:02 PM (IST)
Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने सुम्बुल के लिए कही 'गंदी बात', एक्स कंटेस्टेंट ने बताया टीवी की असली 'पिशाचिनी'
Bigg Boss 16 Tina Dutta said dirty talk for Sumbul touqeer khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के शुरू होते ही घर में कई जोड़ियां बन गईं, जिसमें से एक टीना दत्त और शालीन भनोट भी हैं। हालांकि इनकी लव स्टोरी ज्यादातर लोगों को फेक ही लग रही हैं। उनका कहना है कि ये कैमरे के लिए फेक कर रहे हैं। दूसरी तरफ हैं सुम्बुल जिनके लिए कहा जा रहा है कि वो शालीन के प्यार में पागल हैं। सलमान खान के सामने टीना साबित करती नजर आईं कि सुम्बुल कैसे शालीन के लिए क्रेजी हैं।

loksabha election banner

टीना ले लगाया सुम्बुल पर इल्जाम

हाल ही में सलमान खान के शो से जाने के बाद टीना ने निमृत कौर अहलूवालिया के सामने सुम्बुल को लेकर काफी भद्दा कमेंट किया। टीना ने कहा कि जब शालीन ने अपने कपड़े उतारते हैं तो सुम्बुल उन्हें काफी घूर-घूर कर देखती हैं।  उन्होंने कहा कि बर्थडे पर जब 'टीवी की इमली' को पूल में फेंक दिया तब बाहर आकर शालीन कपड़े बदल रहे थे और सुम्बुल उन्हें ऐसे देख रही थीं। टीना की यहीं बात अब सोशल मीडिया पर लोगों को अखर रही हैं।

टीना दत्ता हुईं ट्रोल 

टीना दत्ता ने घर में सुम्बुल की ऐसी इमेज बना दी है कि वो शालीन के प्यार में पागल हैं। उतरन फेम एक्ट्रेस ने कहा कि शालीन भनोट सिर्फ मेरे लिए अपने एब्स दिखाना पसंद करते हैं। इतना कुछ कहने के बाद भी टीना सिर्फ यहीं कहती हैं कि वो और शालीन अच्छे दोस्त हैं। टीना दत्ता के इस तरह के बायन से बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट चुके वीजे एंडी भी भड़क गए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि टीना शो में पूरी तरह से वैम्प बन गई हैं और वो छोटे पर्दे की अगली पिशाचिनी हैं।

सुम्बुल के पापा ने बेटी को दी हिम्मत 

बता दें कि टीना दत्ता की इन्ही बातों से सुम्बुल के पापा को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने बेटी से सबको सबक सिखाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि ये लोग जो तेरा फायदा उठा रहे हैं और तुझ पर इल्जाम भी लगा रहे हैं उन्होंने कहा कि इन लोगों को औकात दिखा दो और इनके मुंह पर सीधी लात मारो। टीना की मां को सुम्बुल के पापा की ये बात नागवार गुजरीं।

शुक्रवार को होगा हंगामा

नतीजा ये हुआ कि इस शुक्रवार को शालीन भनोट के पेरेंट्स, टीना की मम्मी और सुम्बुल के पापा के शो पर आने वाले हैं। पिछले काफी दिनों से बिग बॉस के बायस्ड होने को लेकर बातें चल रही थीं कि लोग सवाल पूछ रहे थे कि आखिर क्यों बार-बार सिर्फ सुम्बुल के पापा ही शो में आते हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: फहमान खान के घर में आते ही चहक उठीं सुम्बुल, साजिद खान संग दिल का हाल किया बयां

Richa Chadha ने 'गलवान' वाले ट्वीट के बाद मांगी माफी, अशोक पंडित बोले- जल्द दर्ज करो एक्ट्रेस के खिलाफ FIR


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.