Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: एकता कपूर की फिल्म में कास्ट होंगे बिग बॉस 16 के ये कंटेस्टेंट! शालीन-प्रियंका को मिलेगा चांस?

Ekta kapoor in Bigg Boss 16 एकता कपूर जल्द ही बिग बॉस 16 में एंट्री करने वाली हैं। इस बार वो फिल्म के लिए शो में जा रही हैं और उन्होंने बताया है कि उन्हें लीड एक्टर्स की तलाश है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 12 Jan 2023 03:05 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2023 03:05 PM (IST)
Bigg Boss 16 Ekta Kapoor in Bigg Boss 16, Shalin bhanot Priyanka chahar

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में जल्द ही एकता कपूर की एंट्री होने वाली है। पिछले साल जब वो बीबी हाउस में आईं थी तो उन्होंने शो की विनर तेजस्वी प्रकाश को अपने शो नागिन में 6वें सीजन में लीड रोल के लिए कास्ट किया था। एकता ने बताया कि इस बार वो अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट के लिए जा रही हैं तो क्या इस बार उन्हें लीड हीरो या हिरोइन की तलाश की है?

loksabha election banner

बिग बॉस 16 में होगी एकता कपूर की एंट्री

एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐलान करते हुए लिखा- इस नागीना के लिए ढेर सारा प्यार। मुझे ये बिग बॉस के घर में मिली थीं। वो कोरोना, तेज बुखार का वक्त था जब मैंने और मनीष ने इन्हें नागिन के रूप में कास्ट किया था। अब हम अपनी फिल्म के अनाउंसमेंट के लिए बीबी हाउस में जा रहे हैं, देखें इस बार कौन मिलता है? बाय-बाय नागीन...

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

नागिन 6 होने वाला है खत्म

एक दूसरे वीडियो में उन्होंने नागिन 6 का प्रोमो शेयर करते हुए शो को अलविदा कह दिया। नागिन 6 जल्द ही खत्म होने जा रहा है और एकता ने लिखा, 'जैसा कि हम एक नया वीकेंड शो पेश कर रहे हैं …. मेरे पसंदीदा शो और भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी नागिन 6 को अलविदा कहने का समय आ गया है! इस सीजन ने सीजन वन एन थ्री के साथ अपनी जगह सही पाई! आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद और अब अगले के लिए….जय माता दी। पूरी टीम के लिए पार्टी जरूर होगी।'

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

प्रियंका-शालीन को मिलेगा चांस?

अर्जुन बिजलानी, जो फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे, ने जवाब दिया, 'जय माता दी !!! इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है। हमेशा मेरे दिल के इतने करीब रहेंगे। थैंक यू एक मैडम फॉर नागिन 1।' इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश (डबल रोल में), सिम्बा नागपाल, प्रतीक सहजपाल, महेक चहल, सुधा चंद्रन, उर्वशी ढोलकिया और कई अन्य कलाकार थे। नागिन 6 का प्रीमियर पिछले साल 12 फरवरी को हुआ था और शो को चलते हुए लगभग एक साल हो गया है। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: MC स्टैन की मां ने अर्चना की फैमिली पर किया ऐसा कमेंट की भड़क गए लोग, पूछा- आते ही चुगली शुरू..

Rakhi Sawant New Name: आदिल खान से निकाह के बाद अब ये है राखी सावंत का नया नाम, क्या अपना लिया मुस्लिम धर्म?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.