Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: प्रियंका और अर्चना ने बिना नहाए की ऐसी हरकत, लोगों ने लगाया धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

Bigg Boss 16 प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम ने बिना नहाए एक ऐसी हरकत कर दी कि लोग उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ट्रोल हो रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 27 Jan 2023 10:17 AM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 10:17 AM (IST)
Bigg Boss 16: प्रियंका और अर्चना ने बिना नहाए की ऐसी हरकत, लोगों ने लगाया धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप
Bigg Boss 16: Priyanka Chahar Choudhary and Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और टीना दत्ता की तिकड़ी से शो के कंटेस्टेंट, दर्शकों से लेकर फराह खान तक सभी परेशान हैं। शुक्रवार का वार में इस बार फराह टीना से नाराज होकर शो छोड़ती भी नजर आने वाली है। तो वहीं अर्चना गौतम और प्रियंका की एक हरकत पर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं।

loksabha election banner

प्रियंका-अर्चना पर भड़के लोग

अर्चना गौतम और प्रियंका ने बिग बॉस 16 में कुछ ऐसा किया है जिसके बाद लोगों का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर इस सिलबट्टा गर्ल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। हुआ ये कि हाल के एपिसोड में एक सुबह अर्चना और प्रियंका को सूर्य भगवान को अर्घ देते देखा गया। लोगों को ये देखकर गुस्सा आया कि अर्चना और प्रियंका दोनों ही जिस कप में कॉफी पीती हैं उसी से सूर्य देव को जल चढ़ा रही थी और तो और दोनों नहाई तक नहीं थीं।

धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप

सोशल मीडिया यूजर्स अब उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। प्रियंका और अर्चना पर बिना नहाए अपने जूठे कॉफी के मग से ही सूर्य देव को अर्घ देने का आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन दोनों ने हिन्दू धर्म का अपमान किया है और धार्मिक होने का दिखावा कर रही हैं। लोगों का मानना है कि अगर करना ही था तो सही से करतीं।

बिना नहाए अर्घ देने के चक्कर में हुईं ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि प्रियंका चाहर चौधरी सिद्धार्थ शुक्ला को कॉफी करने की कोशिश कर रही हैं ऐसे जल चढ़ा कर लेकिन कोई फायदा नहीं होगा। एक अन्य ने लिखा- इन दोनों महिलाओं ने हाल हे एपिसोड में कुछ बहुत गलत किया। एक ने जिस गिलास पानी पीती है उसमें ,बिना फ्रेश हुए और दूसरी ने एक कप कॉफी का आनंद लेते हुए सूर्य देव को अर्घ्य दिया। ये आस्था का उपहास उड़ाने जैसा है।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट से नाराज होकर फराह खान ने बीच में छोड़ा शो? होस्ट ने गुस्से में खुलेआम दी धमकी

Bigg Boss 16 Elimination: सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर, फिनाले से पहले बिग बॉस को नाराज करना पड़ा भारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.