Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Nimrit kaur Ahluwalia Fees: बिग बॉस से बाहर होते ही निमृत बनीं करोड़पति, मेकर्स से वसूली मोटी रकम

Bigg Boss 16 Nimrit kaur Ahluwalia Fees बिग बॉस 16 से निमृत कौर का पत्ता कट चुका है। छोटी सरदारनी घर से बेघर हो चुकीं हैं। बाहर जाने से पहले उन्होंने शो के मेकर्स से करोड़ों की फीस वसूल कर ली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 06 Feb 2023 09:55 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 09:55 AM (IST)
Bigg Boss 16 Nimrit kaur Ahluwalia Fees: बिग बॉस से बाहर होते ही निमृत बनीं करोड़पति, मेकर्स से वसूली मोटी रकम
Bigg Boss 16 Nimrit kaur Ahluwalia Fees Nimrit became a millionaire After Eviction

नई दिल्ली, जेएनएन। Nimrit kaur ahluwalia Bigg Boss 16 Fees: बिग बॉस 16 में ग्रैंड फिनाले से 6 दिन पहले ही पूरा गेम पटल गया है। घर में आई ऑडियंस ने सबसे कम वोट देकर निमृत कौर आहलूवालिया को शो से बाहर कर दिया है। हाल ही में सुम्बुल शो से बाहर हो गई थीं, जिसके बाद अब निमृत के जाने से मंडली पूरी तरह से हिल गई है, शिव और स्टैन को ही एक दूसरे का साथ है।

loksabha election banner

बिग बॉस 16 से बाहर हुईं निमृत

निमृत कौर घर में आते ही कैप्टन बन गई थीं। पहले हफ्ते तो उनका जलवा कायम रहा, पर धीरे-धीरे फैंस को उनसे शिकायत हो गई कि वो नजर ही नहीं आती हैं। वैसे निमृत, शो में नजर आएं या नहीं आएं लेकिन बिग बॉस 16 के मेकर्स ने उन्होंने तगड़ी फीस वसूली है। घर में 18 हफ्ते रहने के बाद वो करोड़पति हो गई हैं। छोटे पर्दे की 'छोटी सरदारनी' की बल्ले-बल्ले हो गई है।

निमृत ने वसूली मोटी फीस

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार निमृत कौर हर हफ्ते का 8 से 9 लाख के बीच में चार्ज कर रही थीं। ऐसे में हम अगर एवरेज फीस 8.5 लाख भी रखें तो 18 हफ्तों के हिसाब से होते हैं 1 करोड़ 53 लाख रुपये। बता दें कि जब बिग बॉस 16 शुरू हुआ था तो घर की सबसे महंगी सदस्य थीं सुम्बुल तौकीर खान, वो 11 लाख हर हफ्ते का चार्ज कर रही थीं। लेकिन शो में उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए फीस घटाकर आधी कर दी गई थी।

एलएसडी 2 में आएंगी नजर

बिग बॉस 16 से निमृत को सिर्फ पैसों का फायदा नहीं हुआ है, बल्कि उन्हें दिबाकर बनर्जी और एकता कपूर की फिल्म एलएसडी 2 में भी लीड रोल मिला है। निमृत को पहले से भी लोग जानते थे, वो टीवी शो छोटी सरदारनी में नजर आ चुकी हैं। बीबी 16 में आने से निमृत को घर-घर में पहचान मिली, उन्होंने लोगों को सिखाया कि कैसे अपने डिप्रेशन से बिना दवाइयों के लड़ा जाता है।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Eviction: बाहर हो गया बिग बॉस का सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट, फिनाले से 6 दिन पहले हुआ शॉकिंग एविक्शन

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: घर में आए दर्शकों ने चुने टॉप 5 कंटेस्टेंट, तो इस सदस्य को निकाला शो से बाहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.