Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: होश उड़ाने वाला होगा इस हफ्ते का एविक्शन, TV की इस पॉपुलर बहु का खत्म हो जाएगा सफर

Bigg Boss 16 Elimination इस हफ्ते बिग बॉस 16 से एक और कंटेस्टेंट का सफर हमेशा के लिए खत्म होने वाला है जिसे देखकर दर्शकों के भी होश उड़ने वाले हैं क्योंकि बाहर जाने वाला कंटेस्टेंट शो का स्ट्रॉन्ग कंटेंडर माना जा जाता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 13 Jan 2023 11:42 AM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2023 11:42 AM (IST)
TV Show Bigg Boss 16 Elimination, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Elimination: कॉन्ट्रोर्शियल टीवी शो बिग बॉस 16 इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स की नोक-झोक और ड्रामा लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। शो में बचे हुए सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के लिए एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं। अब बिग बॉस के इस हफ्ते के नॉमिनेशन की जानकारी सामने आई हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में टीवी की एक पॉपुलर बहु का पत्ता शो कटने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: श्रीजिता डे के विदेशी ब्वॉयफ्रेंड को देखकर मचला अर्चना गौतम का दिल, खुलेआम किया फ्लर्ट

टॉप कंटेंडर होगा इस हफ्ते बाहर

शो में अब सिर्फ 12 खिलाड़ी बचे हुए हैं और सभी टॉप पांच में अपनी जगह पक्की करने की जद्दोजहद कर रहे हैं। ऐसे में शो से किसी भी कंटेस्टेंट का बाहर जाना काफी शॉकिंग होगा, लेकिन शो के नियम के अनुसार एलिमिनेशन होना तय है और इसके साथ एक कंटेस्टेंट का घर से जाना भी निश्चित है। इस वक्त प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर, निमृत कौर और श्रीजिता डे, बिग बॉस की टॉप कंटेंडर मानी जा रही हैं और इनमें से ही किसी की शो से हमेशा के लिए छुट्टी होने वाली है।

इस कंटेस्टेंट का खत्म हुआ सफर

बिग बॉस 16 से जुड़ी ताजा अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज द खबरी ने बिग बॉस 16 के अपकमिंग एलिमिनेशन की जानकारी शेयर की है। शो से एविक्ट होने के लिए इस हफ्ते चार खिलाड़ी नॉमिनेटेड हैं, इनमें एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर और श्रीजिता डे का नाम शामिल है। जानकारी के अनुसार, इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है वो है बंगाली बाला श्रीजिता डे। नॉमिनेशन के बाद सबसे कम वोट मिलने की वजह से श्रीजिता का सफर इस हफ्ते शो से हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दूसरी बार हुईं एलिमिनेट

यह दूसरा मौका है, जब श्रीजिता डे बिग बॉस से एलिमिनेट हुई हैं। इससे पहले एक्ट्रेस शो की शुरुआत यानी पहले हफ्ते में ही घर से बेघर हो गई थीं। श्रीजिता ने बिग बॉस में कुछ हफ्तों पहले ही बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और तब से बिग बॉस में खूब चर्चा बटोर रही हैं। उनका बदला हुआ अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Captain: प्रियंका-टीना को पछाड़ घर का सबसे चलाक खिलाड़ी बना नया कैप्टन, नाम सुन हो जाएगी बेचैनी

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.