Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: श्रीजिता डे के विदेशी ब्वॉयफ्रेंड को देखकर मचला अर्चना गौतम का दिल, खुलेआम किया फ्लर्ट

Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam flirts with Sreejita De Boyfriend बिग बॉस 16 में चल रहे फैमिली स्पेशल वीक में श्रीजिता डे से मिलने उनके ब्वॉयफ्रेंड पहुंचे जिन्हें देख अर्चना गौतम का दिल मचल गया और वो उनके साथ फ्लर्ट करने लगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 12 Jan 2023 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2023 01:20 PM (IST)
Bigg Boss 16: श्रीजिता डे के विदेशी ब्वॉयफ्रेंड को देखकर मचला अर्चना गौतम का दिल, खुलेआम किया फ्लर्ट
Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam flirts with Sreejita De Boyfriend

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam flirts with Sreejita De Boyfriend: कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 16 कुछ ही हफ्तों में अपने फिनाले राउंड में प्रवेश कर जाएगा। इन दिनों शो में फैमिली स्पेशल वीक चल रहा है यानी महीनों से घर-परिवार से दूर सेलेब्स को अपनो से मिलने का मौका दिया जा रहा है। शो के अपकमिंग एपिसोड में श्रीजिता डे के हैंडसम ब्वॉयफ्रेंड आने वाले हैं, जिन्हें देखते ही अर्चना गौतम अपना दिल हार बैठने वाली हैं और खुलेआम घर में उनसे फ्लर्ट करते हुए नजर आएंगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Captain: प्रियंका-टीना को पछाड़ घर का सबसे चलाक खिलाड़ी बना नया कैप्टन, नाम सुन हो जाएगी बेचैनी

ब्वॉयफ्रेंड को देख खुशी से उछल पड़ी श्रीजिता

श्रीजिता डे अपनी वापसी के साथ ही बिग बॉस में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस शो से पहले हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई थीं, लेकिन कुछ हफ्तों पहले ही उन्होंने बतौरा वाइल्ड कार्ड एंट्री घर में वापसी की है और तब से बिग बॉस में खूब चर्चा बटोर रही हैं। उनका बदला हुआ अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब श्रीजिता को अपने ब्वायफ्रेंड माइकल बीपी से मिलने का मौका मिला। शो के कुछ प्रोमो सामने आए है। इनमें से एक वीडियो में श्रीजिता ब्वॉयफ्रेंड को देखते ही खुशी से उछलते हुए नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो,

अर्चना ने किया फ्लर्ट

बिग बॉस 16 के एक और प्रोमो में श्रीजिता के विदेशी ब्वॉयफ्रेंड को देखकर अर्चना बेहद इंप्रेस नजर आ रही हैं। माइकल को देखकर शरमाते हुए अर्चना ने कहा कि उनकी फैंटेसी थी कि वो एक बार किसी विदेशी से बात करें। एक्ट्रेस के इतना कहते ही माइकल ने उन्हें अपने पास आकर बैठने के लिए कहा, जिसके बाद दोनों की मजेदार बातें शुरु हो गई। अर्चना ने तो माइकल को हिंदी भी सिखाई। इसके बाद माइकल ने अर्चना के कहने पर श्रीजिता से सहा कि वो उन्हें मार-मार कर मोर बना देंगे। ब्वॉयफ्रेंड से ऐसी बात सुनकर श्रीजिता की भी हंसी छूट गई। दोनों की इस बातचीत को अर्चना ने खूब एंजॉय किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा की नई डिमांड पर आग बबूला हुईं प्रियंका, फिनाले से पहले घर में मचाया बवाल

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.