Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा के समर्थन में सामने आईं शिवांगी जोशी, फैंस से की ये अपील

करण कुंद्रा के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में काम कर चुकीं शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा को-स्टार का समर्थन किया। शिवांगी जोशी ने अपने फैन्स से बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा को वोट करने की अपील की और उन्हें विनर बताया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 09:52 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 07:16 AM (IST)
shivangi joshi support karan kundrra in bigg boss. Photo Credit- Shivangi Joshi Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 का फिनाले इसी महीने होने वाला है और लगातार घर में मौजूद सदस्य फिनाले रेस में शामिल होने और ट्रॉफी पर अपना कब्जा करने के लिए घर में लड़ रहे हैं। पिछले हफ्ते ही उमर रियाज बिग बॉस के घर से बेघर हो गए, जिससे घर में उनके दोस्त करण कुंद्रा काफी टूट गए। करण कुंद्रा वीकेंड के वार में पैनलिस्ट और सलमान खान से पड़ीं डांट के बाद काफी मायूस हो गए थे। लेकिन अब फैंस के साथ-साथ बाहर मौजूद उनके दोस्त और को-स्टार्स भी उनके समर्थन में आ गए हैं। हाल ही में उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी शिवांगी जोशी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के समर्थन में सामने आई हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर करण के साथ तस्वीर की शेयर

ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण कुंद्रा के साथ स्क्रीन साझा कर चुकीं शिवांगी जोशी ने उनके साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में शिवांगी जोशी पिंक रंग के लहंगे में नजर आईं तो वहीं करण हरे रंग के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में ये दोनों मस्ती करते हुए नजर आए। करण कुंद्रा के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शिवांगी जोशी ने करण कुंद्रा को विनर बताते हुए अपने फैंस से उन्हें वोट करने और साथ ही फिनाले में उन्हें जिताने की अपील की हैं।

करण के लिए लिखा खास मैसेज

इन तस्वीरों के साथ शिवांगी जोशी ने कैप्शन में लिखा, 'हेलो गाइज, कृप्या करण कुंद्रा को अपना समर्थन दें और उन पर अपना ढ़ेर सारा प्यार बरसाएं। वो एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं जिन्हें मैं जानती हूं और वह इस साल बिग बॉस में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वह बहुत ही प्यारे हैं और जीतना डिजर्व करते हैं'। शिवांगी जोशी ने इसी के साथ लिखा, 'करण कुंद्रा आप शो जीतिये और ट्रॉफी घर लेकर आइए। शिवांगी जोशी की इस तस्वीर पर लगातार फैंस कमेंट कर रहे हैं और करण कुंद्रा को अपना समर्थन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

ये रिश्ता क्या कहलाता में किया साथ काम

शिवांगी जोशी और करण कुंद्रा ने टीवी के लॉन्ग रनिंग सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में साथ काम किया। इस सीरियल में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। शो में करण कुंद्रा ने रणवीर का रोल अदा किया था। शिवांगी जोशी तो करण कुंद्रा के लिए फैंस से वोट की अपील कर ही रही हैं, लेकिन उनके अलावा चेतना पांडेय, प्रिंस नरूला और पार्थ समथान सहित कई लोग करण कुंद्रा को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं।

इस दिन होगा बिग बॉस का फिनाले

बिग बॉस का फिनाले 30 जनवरी को होगा। पहले बिग बॉस 15 का फिनाले 16 जनवरी को होना था, लेकिन अब शो को दो हफ्तों का एक्सटेंशन मिल चुका है और नॉन वीआईपी सदस्यों प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी और निशांत भट्ट को भी ये मौका मिला है कि वो टिकट टू फिनाले जीतकर फाइनलिस्ट बनने की रेस में शामिल हो सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.