नई दिल्ली, जेएनएन। शो के हालिया एपिसोड में टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच हुई घमासान लड़ाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है। करण को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने टास्क के दौरान ही प्रतीक का पहले गला दबाया फिर उठाकर जमीन पर पटक दिया था। करण की हरकत को दखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें शो से बाहर तक करने की मांग की। इसी दौरान अब प्रतीक की बहन ने करण का एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर कर उनका असली चेहरा फैंस को दिखाया है। 'बिग बॉस 15' का जंगलीपन लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। इस शो को लेकर फैंस के बीच क्रेज काफी बढ़ रहा है। शो में टास्क को लेकर कंटेस्टेंट के बीच काफी घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। जरा की बात पर 'बिग बॉस 15' के घर को अखाड़ा बनने में देरी नहीं लगती। 

प्रतीक सहजपाल की बहन प्रेरणा सहजपाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर करण कुंद्रा का एक वीडियो शेयर किया है। करण का ये पुराना वीडियो है जोकि रोडीज शो के दौराना का है। वीडियो में करण शो में आए एक कंटेस्टेंट को गुस्से में खींचकर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रेरणा ने लिखा कि, 'एक मेंटर के तौर पर उदाहरण सेट कर रहे हैं? किसी के भी खिलाफ की गई शारीरिक हिंसा गलत है फिर चाहे वो कोई भी हो। कल रात मैं सच में सो नहीं पाई अगर मेरे भाई को लग जाती तो। मैं मानती हूं कि चैनल इस मामले पर कार्रवाई करेगा।'प्रेरणा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि शो में कई बार करण कुंद्र और प्रीतक सहजपाल के बीच झगड़ा हो चुका हे।

Edited By: Priti Kushwaha