Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते को मिला परिवार का साथ, दोनों की जोड़ी आई पसंद

बिग बॉस 15 का ये हफ्ता घरवालों को एक इमोशनल राइड पर लेकर गया।जहां सभी घरवालों को अपने-अपने परिवार से बात करने का मौका मिला। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने भी अपने-अपने परिवार से बातचीत की और इन दोनों के परिवार ने ही दोनों के रिश्ते को स्वीकार किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 02:29 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 02:29 PM (IST)
Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते को मिला परिवार का साथ, दोनों की जोड़ी आई पसंद
bigg boss 15 karan kundrra and tejasswi prakash family accept their relationship. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता शुरुआत से ही चर्चा में रहा है। दोनों के बीच घर में अक्सर प्यार भरे मोमेंट के साथ-साथ काफी झगड़ा भी देखने को मिलता है। दोनों को उनके फैंस ने तेजरन का नाम दिया। तेजस्वी और करण का प्यार सीजन के खत्म होते-होते परवान चढ़ रहा है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से निश्रचित रहे हैं। हालांकि उनके प्यार को परिवार का साथ मिलेगा या नहीं, इस बात पर अक्सर दोनों बिग बॉस के घर के अंदर चर्चा करते हुए नजर आए हैं।

loksabha election banner

इस हफ्ते शो में हुआ फैमिली वीक

बिग बॉस के इस सीजन में कई घरवाले बड़ी ही बेसब्री के साथ अपने परिवार से मिलना चाहते थे। अब बिग बॉस ने भी सीजन के दो हफ्ते बढ़ने के बाद घरवालों को ये मौका दिया कि वो अपने परिवार से मुलाकात कर सकें। हालांकि कोरोना की वजह से ये मुलाकात वीडियो के जरिए यू मी और टीवी के माध्यम से हुई। एक-एक करके सभी घरवालों को लगभग 10 से 15 मिनट अपने परिवार से बातचीत करने का मौका मिला। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने भी अपने-अपने घरवालों से बात की।

तेजस्वी-करण के रिश्ते को मिला परिवार का साथ

हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया, जिसमें करण कुंद्रा अपने परिवार से बातचीत करते हुए तेजस्वी और अपने रिश्ते पर अपने पिता की राय जानते हुए नजर आए। करण ने तेजस्वी की तरफ इशारा करते हुए अपने पिता से पूछा कैसी है। जिसका बड़े ही प्यार से जवाब देते हुए उनके पिता ने कहा, 'वह पूरे परिवार के दिल में अपनी जगह बना चुकी है'। करण के अलावा तेजस्वी की मां और भाई प्रतीक ने भी करण और तेजस्वी के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी। तेजस्वी ने करण की तरफ इशारा करते हुए अपने भाई से प्रतीक से पूछा, 'क्या तुम्हे ये पसंद है? जिसका जवाब देते हुए प्रतीक ने कहा, 'हां और मम्मी की तरफ से भी हां हो चुकी है'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण कुंद्रा के जीजा ने कही थी ये बात

दरअसल कुछ दिनों पहले करण कुंद्रा के जीजा गौरव मल्होत्रा ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, 'तेजस्वी वो इंसान नहीं है जैसा उनका परिवार चाहता है'। गौरव ने कहा, 'तेजस्वी काफी बार खुद इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वो कभी-कभी ये भूल जाती हैं कि घर में कैमरा हैं और उनका असली रूप बाहर आ जाता है। मैं शो से बाहर आने के बाद उनका असली व्यक्तित्व देखने का इन्तजार कर रहा हूं, क्योंकि शो में जो तेजस्वी हैं, वो वैसी नहीं है जिसे करण का परिवार उनके लिए चाहेगा। करण कुंद्रा को शायद असलियत पता है'।

घर में सवालों से घिरा रहा तेजरन का रिश्ता

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते पर घर में मौजूद कई सदस्यों ने सवाल उठाए तो सोशल मीडिया पर भी उन्हें अपने रिश्ते को लेकर कई बार आलोचना झेलनी पड़ी है।सलमान खान से भी वीकेंड के वार में कई बार करण को तेजस्वी के लिए स्टैंड न लेने पर डांट पड़ी। दूसरे घरवालों के सामने भी इन दोनों ने खुलकर एक-दूसरे की बुराई की। हालांकि अंत में ये दोनों हमेशा एक साथ मजबूती से खड़े रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.