Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: डोनल बिष्ट हो चुकीं हैं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने रोल के बदले की 'गंदी बात'

हाल ही में इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर अनुभव बता डोनल बिष्ट ने सबको शॉक कर दिया।चूंकि डोनल अपने अतीत को उसके वर्तमान या भविष्य को प्रभावित नहीं होने देती है इसलिए कई लोग उसके संघर्ष के दिनों के बारे में नहीं जानते होंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Sun, 17 Oct 2021 09:22 AM (IST)
Image Source: Donal Bisht Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' 15 के घर में धमासान मचा रही डोनल बिष्ट टीवी की दुनिया में पिछले काफी सालों से एक्टिव हैं। बिग बॉस हाउस में भी डोनल घरवालों को कड़ी टक्कर दे रही है और खेल के प्रति अपने विनम्र स्वभाव, स्टाइल सेंस और समर्पण से लोगों का दिल जीत रही है। हाल ही में इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर अनुभव बता डोनल ने सबको शॉक कर दिया।

कास्टिंग काउच की शिकार हुईं थीं डोनल

चूंकि डोनल अपने अतीत को उसके वर्तमान या भविष्य को प्रभावित नहीं होने देती है, इसलिए कई लोग उसके संघर्ष के दिनों के बारे में नहीं जानते होंगे। डोनल की यात्रा आसान नहीं थी और 2020 के एक इंटरव्यू में, उन्होंने एक भयानक कास्टिंग काउच अनुभव का खुलासा किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

डायरेक्ट ने की थी 'गंदी बात'

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि, अपने संघर्ष के दिनों में, उन्हें एक कास्टिंग काउच के अनुभव का सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें कई दिनों और हफ्तों तक परेशान किया। उन्होंने खुलासा किया कि साउथ फिल्मों के एक डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के नाम पर कॉम्प्रमाइज करने के लिए कहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

इसलिए किया टीवी में काम

बाद में, एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की और टीवी इंडस्ट्री में अपने लिए काम की तलाश शुरू की। मुंबई मिरर के साथ एक बातचीत में उन्होंने कहा,'एक फिल्म निर्माता, जो जाहिर तौर पर दक्षिण फिल्म उद्योग से था, ने मुझे एक भूमिका के लिए उसके साथ सोने के लिए कहा। मैंने तुरंत उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की क्योंकि मैं अपने काम की पूजा करती हूं। भले ही संघर्ष थोड़ा और होगा, मुझे यकीन था कि मैं केवल सही तरीके से उद्योग में अपना रास्ता बनाऊंगी।' 

View this post on Instagram

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

मायशा ने हुई थी लड़ाई

शो में पिछले दिनों डोनल बिष्ट और मायशा अय्यर के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। इस बार के विकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने मायशा की जमकर क्लास लगाई थी। साथ ही उन्होंने घरवालों को भी फटकार लगाई कि जब मायशा डोनल को गालियां दे रहीं थी तो किसी ने भी उन्हें रोका नहीं।