नई दिल्ली, जेएनएन l बिग बॉस 15 जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे इस शो में जनता और सितारे अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स का समर्थन कर रहे हैं। घर में अब सिर्फ सात कंटेस्टेंट्स बाकी हैं, ऐसे में हर कोई बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है और टिकट टू फिनाले जीत फाइनलिस्ट बनने की कोशिश में लगा हुआ है। यह शो कई सितारों को पसंद है जो इस शो पर कड़ी नजर रखते हैं और उन्हीं सितारों में शुमार हैं बिपाशा बासु, जो इस शो को फॉलो करती हैं। अब हाल ही बिपाशा बासु ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की।

इस कंटेस्टेंट के हाथ में देखना चाहती हैं ट्रॉफी

बिपाशा बासु ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि इस सीजन में उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन है और वो किसका समर्थन कर रही हैं। बिपाशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल की तस्वीर साझा की और बताया कि वो उन्हें अपना समर्थन दे रही हैं। इसके साथ ही बिपाशा ने प्रतीक को एकदम रियल बताया। उन्होंने कहा कि इस बोरिंग और ओवर ओवरहाइप्ड लोगों के बजाय असली व्यक्तित्व वाले शख्स प्रतीक के सफर को वो इस शो में अधिक पसंद कर रही हैं।

बिपाशा ने कहा एक्टिंग का शो नहीं है

बिपाशा ने सोशल मीडिया पर प्रतीक की तस्वीर के साथ उनकी तारीफ करते हुए उनके लिए एक छोटा सा नोट लिखा। बिपाशा ने कहा, 'बिग बॉस 15 में सबसे अच्छे और मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं प्रतीक सहजपाल। शो के बोरिंग ट्रैक और अपना आप खोने वाले लोगों के बीच उन्हें देखना बहुत ही दिलचस्प है। यह एक रिएलिटी शो है, जहां आपको अपना असली व्यक्तित्व दिखाना है, न कि अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखानी है। इसलिए मैं उम्मीद करती हूं लोग सही और काबिल विजेता ही चुनेंगे'।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को भी दे चुकीं है समर्थन

ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है जब बिपाशा बासु बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट के लिए अपना समर्थन देती हैं। इससे पहले बिपाशा ने बिग बॉस 13 में आई कंटेस्टेंट आरती सिंह के लिए अपना समर्थन दिया था। बिग बॉस 15 की बात करें तो इस शो को दो हफ्तों के लिए एक्स्टेंट कर दिया गया है और हर खिलाड़ी को टिकट टू फिनाले रेस के लिए लड़ने का मौका मिल रहा है। इस शो का ग्रैंड फिनाले इस महीने के अंत में यानी कि 30 जनवरी को होगा।

Edited By: Tanya Arora