नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में अब 4 जंगलवासियों की एंट्री हो चुकी हैं। टास्क जीतने के बाद अकासा, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश और विशाल घर का हिस्सा बन गए हैं। पर अभी भी बाकी के जंगलवालों को घर में प्रवेश के लिए और जद्दोजहद करनी पड़ेगी। चैलेंज ये है कि बचे हुए जंगलवालों को मैप पूरा करना पड़ेगा जिसके लिए घर में रोज युद्ध होता है। इसी को लेकर शुक्रवार के एपिसोड में भी अफसाना और अकासा के बीच जमकर झगड़ा हुआ।

मैप के ब्लॉक इकट्ठा करने के लिए जंगलवासी बहुत मेहनत कर रहे हैं ताकि वह भी घर के अंदर जा सके। शुक्रवार को मैप के ब्लॉक इकट्ठे करने के दौरान अफसाना ने अकासा की पूरी शर्ट फाड़ दी। जिसके बाद अकासा ने रोते हुए शमिता से कहा- मेरी पूरी शर्ट खुल गई कैमरे के सामने।

अकासा ने रोते हुए ये बात शमिता को बताई तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। वो तुरंत अफसाना के पास गईं, अफसाना ने उन्हें रास्ते से हटने के लिए कहा। शमिता ने गुस्से से कहा 'चल हट'। इसके जवाब में अफसाना ने उन्हें बदतमीज औरत कहा।

बाद में अकासा ने एक व्हाइट जैकेट पहनी और वह फिर गेम खेलने के लिए वापस आईं। अफसाना यहीं नहीं रुकी उन्होंने अकासा को लात भी मारी। जिस तरह से एग्रेसिव गेम कंटेस्टेंट्स खेल रहे हैं उसे देखकर बिग बॉस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा दी।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ने कहा कि कोई भी अपना 100 परसेंट नहीं दे रहा बल्कि कंटेस्टेंट्स सिर्फ अपनी एग्रेशन दिखा रहे हैं। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को सचेत कर दिया है। उनका ऐसा मानना है कि कंटेस्टेंट्स आपस में टास्क के दौरान जिस तरह से एग्रेसिव हो रहे हैं वैसा अगर उन्होंने बंद नहीं किया तो उन्हें भयंकर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।  

Edited By: Ruchi Vajpayee