नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस को लेकर एक बार चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सलमान ख़ान होस्टेड इस शो को 3 अक्टूबर से ऑन एयर किया जाएगा। पिछले सीज़न में मिली बेशुमार लोकप्रियता के बाद मेकर्स को इस बार भी शो से काफी उम्मीदें हैं। इसके लिए वे हर तरह का प्रयास कर रहे हैं। ऐसा ही एक प्रयास है, पिछले सीज़न की सबसे चर्चित जोड़ी रही- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की शो में वापसी की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शहनाज़ और सिद्धार्थ समेत कई पुराने प्रतिभागी इस नए वाले सीज़न में नज़र आने वाले हैं।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान ख़ान को प्रीमियर एपिसोड के दौरान ज्वॉइन कर सकते हैं। ये दोनों रियलिटी शो में प्रतिभागियों के सर्वाइव करने की क्षमता की जांच करेंगे। इसके अलावा, दोनों ही सेलेब्स कुछ दिन घर में रुक सकते हैं। वे ऐसा करके नए प्रतिभागियों को गेम समझने में मदद कर सकते हैं।

यह भी देखें:  सलमान खान ने शूट किया Bigg Boss 14 का Promo Video, ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नज़र

स्पॉटब्वॉय ने भी अपनी एक रिपोर्ट में इस बात दावा किया है, इस बार शो में कुछ पुराने चेहरे देखने को मिल सकते हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, जिन पुराने नाम की चर्चा चल रही है, उनमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान, गौहर ख़ान और मोनालिसा शामिल हैं। सिद्धार्थ पिछले सीज़न के विजेता रहे हैं। वहीं, शहनाज़ और उनकी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाएं रही हैं। इसके अलावा, हिना ख़ान सीज़न 11 की रनरअप रही हैं। गौरह ख़ान सीज़न 7 में विनर बनी थीं। वहीं, मोनालीस बिग बॉस 10 का हिस्सा रह चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए- Bigg Boss 14 Contestants List: सलमान ख़ान के शो में फिर दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान, गौहर ख़ान और मोनालिसा, जानें क्यों?

इन सब चर्चाओं के बीच अभी तक शो के मेकर्स की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन ये पुराने चेहरे एक बार फिर शो को चर्चा में ला सकते हैं। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है, जब पुराने प्रतिभागियों को वापस शो का हिस्सा बनाया गया है, जैसे कि पिछले सीज़न में विकास गुप्ता ने एंट्री ली थी। कई पुराने प्रतिभागी एक-दो एपिसोड के लिए अंदर-बाहर करते रहे हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस