Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को रुबीना दिलैक को लेकर दी ये सीख, देखें वीडियो

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar प्रोमो में सलमान फिर अभिनव शुक्ला के पास जाते है और कहते है कि वह अपनी पत्नी रुबीना दिलैक को अपनी लड़ाई लड़ने दें। वह रुबीना को बताते है कि अभिनव उन्हें शांत रहने के लिए कहते है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 02:45 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 08:06 PM (IST)
सलमान खान अभिनव शुक्ला की तुलना पिछले सीजन के सिद्धार्थ शुक्ला से भी करते हैं।

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 14 को फिल्म अभिनेता सलमान खान होस्ट कर रहे है और पहले वीकेंड का वार का प्रोमो आ गया हैl इसे लेकर फैंस में उत्साह हैं। सलमान प्रोमो में रुबीना, अभिनव और एजाज खान को निशाना बनाते नजर आ रहे हैl  फैंस के हफ्ते भर के इंतजार के बाद आखिरकार वह दिन आ ही गया। 3 अक्टूबर से प्रसारित होने वाले बिग बॉस 14 आखिरकार अपने पहले वीकेंड तक पहुंचने में सफल रहा। बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' के दौरान फैंस सलमान खान के बिग-बॉस में हुई लड़ाई-झगड़े, रोमांस और दोस्ती पर के कमेंट सुनने के लिए उत्सुक रहते हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस 14 के हालिया एपिसोड में प्रतियोगियों को इम्युनिटी के लिए लड़ते देखा गया और यह बहुत भयावह हो जाएगा, जब रुबीना को आगामी एपिसोड में अपने पति के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा। बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड का वार का प्रोमो सलमान खान के साथ शुरू होता है और वह कुछ प्रतियोगियों को जागने के लिए कहते हैं क्योंकि घर के अंदर चुप रहने का समय खत्म हो गया है।

 

View this post on Instagram

#eijazkhan #nikkitamboli #rubinadilaik #abhinavshukla #jasminbhasin #pavitrapunia #saragurpal #nishantsinghmalkani #nishantmalkani #shehzaddeol #jaankumarsanu #rahulvaidya #biggboss #biggboss14 #biggboss2020 #bb #bb2020 #bb14 #weekendkavaar #weekendkavaarwithsalman

A post shared by BiggBoss 14 (@biggbossupdates2020) on

सलमान प्रतियोगियों को सूचित करते नजर आएंगे कि उन्हें घर के अंदर रह रहे लाइव दर्शक भी देख रहे है, जो कि एक व्यंग्य हैं। प्रोमो में सलमान फिर अभिनव शुक्ला के पास जाते है और कहते है कि वह अपनी पत्नी रुबीना दिलैक को अपनी लड़ाई लड़ने दें। वह रुबीना को बताते है कि अभिनव या तो उन्हें शांत रहने के लिए कहते है या पूरी तरह से अलग रास्ता अपनाने के लिए कहते है। सलमान अभिनव की तुलना पिछले सीजन के शुक्ला उर्फ सिद्धार्थ शुक्ला से भी करते हैं।

 

View this post on Instagram

@nikki_tamboli and @ashukla09's immunity will be on the line! Watch it on #BiggBoss14 tonight at 10:30 PM, only on #Colors. Catch it before TV on @vootselect . @beingsalmankhan #BB14 #BiggBoss #BiggBoss2020 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पहले वीकेंड का वार प्रोमो तब दिलचस्प हो जाता है जब बिग बॉस में एजाज खान सिद्धार्थ शुक्ला से बात करते हुए अपने सबसे बड़े सीक्रेट का खुलासा करते है। इस बीच निक्की तंबोली, जान कुमार, पवित्रा पूनिया और निशांत सिंह मलखानी धीरे-धीरे शो को और लाइमलाइट को लाते हुए दिखाई देते हैं। हालिया एपिसोड में देखा गया है कि निशांत अभिनव के चेहरे पर हिट स्प्रे-ऑन डाला है और उन पर मिर्ची पाउडर भी फेंका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.