नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में फ्रेशर्स के साथ सीनियर्स को भी एंट्री दी गई है। लेकिन अब खेल धीरे-धीरे फ्रेशर्स के हाथ में आ रहा है। पिछले हफ्ते हुए एविक्शन में सीनियर्स को निर्णय को महत्व दिया गया था। इस हफ्ते सीन पलटने वाला है। अब फ्रेशर्स तय करेंगे कि कौन घर में होगा और कौन घर से बाहर जाएगा? इस बात की जानकारी कलर्स चैनल एक प्रोमो जारी करके के दिया है।

दरअसल, जारी किए प्रोमों में दिखाया गया है कि सलमान ख़ान एविक्शन के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने प्रतिभागियों से कहा कि अब फ्रेशर्स तय करेंगे कि कौन बहार जाने वाला है। वहीं, अगर डेनजर जोन की बात करें, तो पांच प्रतिभागियों के नाम सामने आए हैं। जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, रूबिना दिलैक, शहजाद देओल और जास्मिन भसीन के ऊपर एविक्शन का ख़तरा मडरा रहा है। प्रोमो दिखाया गया है कि ये सभी प्रतिभागी दूसरे को नॉमिनेट कर रहे हैं।

क्या होगा डबल एविक्शन?

कुछ दिनों पहले यह चर्चा थी कि इस हफ्ते डबल एविक्शन हो सकता है। हालांकि, अभी तक बिग बॉस की और से कोई ऐसी घोषणा नहीं हुई है। प्रोमो भी डबल एविक्शन की बात नहीं दिखाई गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला का नाम सबसे आगे चल रहा है। अब देखना है कौन अपने आपको सेफ़ करता पता है। वहीं, रूबिना को सलमान से मिली चेतावनी के बाद उनके लिए सफ़र मुश्किल होता दिख रहा है।

बाहर हो चुकी हैं सारा गुरपाल

सबसे पहले की बिग बॉस 14 से सारा गुरपाल को बाहर का रास्ता दिखाया गया। उन्होंने सीनियर्स ने पहले हफ्ते में एलिमिनेट कर दिया। हालांकि, सारा को लेकर कुछ कॉन्ट्रोवर्सियां भी सामने आई थीं। अब देखना है कि क्या इसके बाद किसी को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलती हैं क्या?

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस