Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Spoiler Alert: पवित्रा पूनिया एक साथ दो लड़कों को करती थीं डेट, दोनों को कहती थीं 'बेबी'

Bigg Boss 14 Spoiler Alert पवित्रा बिग बॉस के घर में अपने सह-प्रतियोगी सारा गुरपाल निशांत सिंह मलखानी और राहुल वैद्य के साथ बात करती हुई दिखाई देती हैं। वह कहती है बहुत पहले की बात है मेरे एक ही समय में दो बॉयफ्रेंड थे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 03:28 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 09:49 PM (IST)
Bigg Boss 14 Spoiler Alert: पवित्रा पूनिया एक साथ दो लड़कों को करती थीं डेट, दोनों को कहती थीं 'बेबी'
पवित्रा पूनिया ने एक ही समय में दो बॉयफ्रेंड होने की बात स्वीकार की है।

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 14 शो की एक क्लिप में पवित्रा पूनिया ने लंबे समय पहले एक ही समय में दो पुरुषों के साथ रिश्ते में होने की बात स्वीकार करती हुई दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उनके पूर्व बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा ने दावा किया कि जब वे डेट कर रहे थे तबी पवित्रा की शादी हो चुकी थी। बिग बॉस 14 का एक नया वीडियो सामने आया हैl इसमें पवित्रा पूनिया ने एक ही समय में दो बॉयफ्रेंड होने की बात स्वीकार की है।

loksabha election banner

पवित्रा पूनिया के पूर्व प्रेमी पारस छाबड़ा के इन दावों के बीच यह कहा है कि पवित्रा पहले से ही शादीशुदा थी और जब वे रिश्ते में थे तो उनसे पवित्रा ने यह बात छिपाई थी।

 

View this post on Instagram

Reality of @pavitrapunia Who was dating two men at a time and making them fool..... . . . . . @parasvchhabrra @officialmahirasharma @pinkvillatelly @viralbhayani @tellymasala @tellychakkar @tellytalkindia @pinkvilla @mr_khabri . . #parasvchhabrra #paraschhabra #pahira #parasarmy #pavitrapunia💩

A post shared by paras.slays_ 🕉️🔱 (@paras.slays_) on

क्लिप में पवित्रा बिग बॉस के घर में अपने सह-प्रतियोगी सारा गुरपाल, निशांत सिंह मलखानी और राहुल वैद्य के साथ बात करती हुई दिखाई देती हैं। वह कहती है, 'बहुत पहले की बात है, मेरे एक ही समय में दो बॉयफ्रेंड थे। मैं उन्हें इस तरह रखती थी कि वे एक दूसरे से अनजान थे।'  राहुल ने पवित्रा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी नाम को लेकर कोई गड़बड़ी की, इसके बारे में वह कहती है कि भ्रम से बचने के लिए वह दोनों को 'बेबी' कहा करती थी।

 

View this post on Instagram

Sara pind dekhu khad k ... Hona jis din tera mera viah soneya ❤️. . . . . . . . . . . #Paraschabbra #mahirasharma #parasarmy #pahira

A post shared by paras.slays_ 🕉️🔱 (@paras.slays_) on

इसपर सारा ने मजाक में कहा कि यही कारण है कि पुरुषों को 'बेबी', 'शोना' और 'जान' जैसे प्यारे उपनाम दिए जाते हैं। पवित्रा ने एक हालिया साक्षात्कार में कहा था कि रियलिटी शो के पिछले सीज़न में भाग लेने वाले पारस को बिग बॉस 14 में प्रवेश नहीं करना चाहिए, अगर उनके पास थोड़ा सा भी सम्मान और भावना बाकी है। दोनों ने 2018 में कुछ समय के लिए डेट किया था। पावित्रा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए पारस ने कहा कि पवित्रा ने अपनी शादी उनसे छुपा कर रखी थी, जब दोनों डेट कर रहे थे और उन्हें तब पता चला जब पवित्रा के पति ने उन्हें मैसेज किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.