नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट जब से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं तब से वो किसी न किसी से पंगा ही लिए जा रही हैं। सोनाली इस हफ्ते की शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से खबरों में हैं। पहले उन्होंने अली गोनी से अपना प्यार का इज़हार किया जिस वजह से वो सुर्खियों में आ गईं। फिर उन्होंने निक्की तंबोली का खाना उठाकर फेंक दिया, इसके बाद उन्होंने अर्शी ख़ान के सिर पर अचानक ही पानी डाल दिया जिस वजह से उनका अर्शी से पंगा हुआ।

अब हाल ही में वो रुबीना दिलैक से भिड़ गईं और गुस्से में उन्होंने रुबीना को गाली दे दी। जिसके बाद रुबीना ने भी उन्हें जमकर सुनाईं। लेकिन रुबीना को गाली देना सोनाली को थोड़ा महंगा पड़ गया और उन्होंने रुबीना के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल कर दिया।

कल यानी 13 जनवरी के एपिसोड में दिखाया गया कि सोनाली बार-बार रुबीना और अभिनव को पोक कर रही थीं। उनका कहना था कि राखी ने अभिनव को सेव किया है इसलिए अब वो राखी के पीछे दुम हिलाते घूम रहे हैं। सोनाली की ये बात न तो रुबीना को पसंद आती है और न ही अभिनव तो इसलिए दोनों की सोनाली की बात का विरोध करते हैं।

इसी बहसा बाहसी में सोनाली फोगाट हद से आगे बढ़ जाती हैं और रुबीना दिलैक को गाली दे देती हैं। जिसके बाद तो रुबीना का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाता है। रुबीना पलटकर सोनाली से कहती हैं ‘आपकी एक बेटी है क्या आप उसको भी यही कहती हो?। दोनों की बहसा बाहस का एक छोटा सा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पूरे मुद्दे को रुबीना के फैंस ने बहुत सीरियसली लिया है और वो मेकर्स और बिग बॉस से सोनाली के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021