Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: कुछ दिन और घर में रुक सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला! ये है वजह

Bigg Boss 14 खबर आ रही है कि 2 हफ्तों तक घर में रुकने वाले सीनियर्स का घर में रुकने का टाइम आगे बढ़ाया जा सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग दिख रहे हैं और उनके गेम को काफी पसंद किया जा रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 10:06 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 07:32 AM (IST)
Bigg Boss 14: कुछ दिन और घर में रुक सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला! ये है वजह
बिग बॉस- 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस में इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ सीनियर्स भी घर में रह रहे हैं। इस बार पिछले सीजन के विनर्स भी घर में हैं और वो कंटेस्टेंट से टास्क करवा रहे हैं। इन विनर्स को तूफानी सीनियर्स नाम दिया गया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट के गेम से ज्यादा सीनियर्स को पसंद किया जा रहा है। इसी बीच, खबर आ रही है कि 2 हफ्तों तक घर में रुकने वाले सीनियर्स का घर में रुकने का टाइम आगे बढ़ाया जा सकता है।

loksabha election banner

जी हां, सीनियर्स कुछ दिन और घर में रह सकते हैं। वहीं, इनमें सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग दिख रहे हैं और उनके अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ रिलेशन की वजह से उन्हें पसंद किया जा रहा है। पहले निक्की तंबोली के साथ रिलेशन तो उसके बाद रुबीना दिलैक से बहस की वजह से सिद्धार्थ को अच्छा एंटरटेनर माना जा रहा है। माना जा रहा है कि सिद्धार्थ की वजह से बिग बॉस की टीआरपी पर असर पड़ सकता है, ऐसे में सिद्धार्थ के लिए कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 विनर कुछ दिन और भी घर में रह सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Doosra hafta bhi nikal gaya hai, iss week ke bawaal pe kya uthenge sawaal? Dekhiye #BiggBoss14 mein aaj raat 9 baje. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss2020 #BiggBoss #BB14 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस में आने से के साथ सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो गई है। सिद्धार्थ की वजह से बिग बॉस 13 के सीजन को काफी फायदा हुआ था और शो को एक महीने आगे तक बढ़ाना पड़ा था। साथ ही विनर बनने के बाद भी सिद्धार्थ लगातार खबरों में रहे और उनके गानों को भी लोगों ने काफी पसंद किया। ऐसे में सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग की वजह से बिग बॉल की टीआरपी पर असर पड़ सकता है और मेकर्स उनके घर में रहने के टाइम को बढ़ा सकते हैं।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला वही कर रहे हैं, जो उनसे अपेक्षित था। सिर्फ अपने फैंस की वजह से नहीं, बल्कि घर में वो लगातार वो सब कर रहे हैं, जिसकी मेकर्स मांग कर रहे थे। पहले बताया जा रहा था कि हिना खान और गौहर खान भी घर में ज्यादा दिन तक रह सकते हैं, लेकिन सिद्धार्थ के नाम सबसे आगे है। ऐसे में मेकर्स सिद्धार्थ को और कुछ दिन घर में रहने की इजाजत दे सकते हैं। वैसे बिग बॉस पहले हफ्ते टीआरपी रैंकिंग में टॉप-5 में जगह नहीं बना पाया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.