Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: दिखेगा सिद्धार्थ शुक्ला- निक्की तम्बोली का रोमांस, पानी में भीगकर दोनों करेंगे डांस

Bigg Boss 14 पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला अपने अंदाज में निक्की तम्बोली से फ्लर्ट करते दिखे। अब अगले एपिसोड में दोनों रोमांटिक डांस करते नज़र आ सकते हैं। आप यहां दोनों के डांस वीडियो को देख सकते हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 11:25 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 04:05 PM (IST)
Bigg Boss 14: दिखेगा सिद्धार्थ शुक्ला- निक्की तम्बोली का रोमांस,  पानी में भीगकर दोनों करेंगे डांस
सिद्धार्थ शुक्ला- निक्की तम्बोली ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है।)

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में इस वक्त सबसे ज़्यादा सुर्खियां सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तम्बोली बटोर रहे हैं। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ इस सीज़न में सीनियर्स की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, साउथ की एक्ट्रेस निक्की तम्बोली बतौर प्रतिभागी नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड का वीडियो लीक हो गया है। इसमें दिखाया गया है कि दोनों पानी में भीगकर डांस करते नज़र आ सकते हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस 14 के जासूस नाम के हैंडल पर लीक किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि घर के सदस्य पानी में डांस कर रहे हैं। इस डांस में घर के लगभग सदस्य शामिल हैं। जिसमें सिद्धार्थ कई लड़कियों के बीच घिरे हुए हैं। हालांकि, निक्की और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच डांस के दौरान नजदिकियां भी देखी जा रही है। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच रोमांस देखने को मिले। आप भी यह वीडियो देख सकते हैं- 

View this post on Instagram

A post shared by BIGGBOSS 14 JASOOS (@biggboss14jasoos) on

कुछ समय के बाद कलर्स ने भी अपने ऑफ़िशियल पेज से प्रोमो जारी किया। इसमें भी आप भी सिद्धार्थ शुक्ला को रोमांस करते देख सकते हैं। ये रहा वीडियो-

बता दें, इससे पहले 6 अक्टूबर को प्रसारित एपिसोड में यह देखने को मिला कि गौहर ख़ान और सदस्य निक्की तम्बोली-सिद्धार्थ को लेकर बात कर रहे थे। गौहर ने निक्की से पूछा भी कि वह सिद्धार्थ को लेकर क्या फिल करती हैं, अगर वह भी वैसा फील करता है। वहीं, सिद्धार्थ ने बीच बहस में दस्तक देख कहा कि वह क्या कहेगी, मैं कह रहा हूं कि हम प्यार में हैं। बस। ये है वो लड़की।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला पिछले सीज़न में अपनी इस इमेज के कारण जीत हासिल की थी। उस दौरान उनके और शहनाज गिल के बीच रोमांस देखने को मिला था। वहीं, निक्की तम्बोली ने ग्रैंड प्रीमियर के दिन सलमान ख़ान के साथ फ्लर्ट करके अपने गेम की झलक दे दी है। अब देखना है कि इस सीज़न ये बात कहां तक जाती है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.